scriptकार की टक्कर से ब्यूटी पार्लर संचालिका की मौत, भाई घायल | Beauty parlor operator dies due to car collision, brother injured | Patrika News

कार की टक्कर से ब्यूटी पार्लर संचालिका की मौत, भाई घायल

locationगुनाPublished: Sep 28, 2021 11:10:27 am

Submitted by:

Narendra Kushwah

– शहरी क्षेत्र की कुशमौदा चौकी के पास हुआ हादसा- मामा के यहां से अपने घर भाई के साथ स्कूटी से जा रही थी युवती

कार की टक्कर से ब्यूटी पार्लर संचालिका की मौत, भाई घायल

कार की टक्कर से ब्यूटी पार्लर संचालिका की मौत, भाई घायल

गुना. कुशमौदा चौकी के पास सोमवार सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। जिसमें कार की टक्कर से स्कूटी सवार युवती की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उसके भाई को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह हादसा उस समय हुआ जब युवती अपने भाई के साथ मामा के यहां से अपने घर कुशमौदा जा रही थी।
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शहर के कुशमौदा इलाके में रहने वाले रामबाबू सेन बेल्डिंग व्यवसायी हैं। जिनके चार बच्चे हैं। इनमें से उनकी सबसे बड़ी बेटी नंदिनी (24) और उनका बेटा अजय सोमवार सुबह करीब 10 बजे स्कूटी से अपने मामा के यहां गए थे। वहां से लौटते समय जब यह कुशमौदा चौकी के नजदीक स्थित धर्मकांटे के पास पहुंचे तो अचानक एक कार चालक ने स्कूटी में टक्कर मार दी। यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि स्कूटी सवार नंदिनी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि अजय को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
कार चालक ने ही किया एंबुलेंस को फोन
इस हादसे में एक और महत्वपूर्ण बात जो सामने आई है, वह अक्सर देखने को कम ही मिलती है। टक्कर मारने वाला कार चालक हादसे के बाद नहीं भागा। बल्कि उसने मौके पर ही रुककर एंबुलेंस और पुलिस को फोन कर जानकारी दी। यही नहीं घायल अजय को जब जिला अस्पताल ले जाया गया तो पीछे से कार चालक भी अस्पताल पहुंच गया। पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है। परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक नंदिनी ब्यूटी पार्लर चलाती थी। घटना की जानकारी मिलते ही परिजन अस्पताल पहुंच गए। जहां सभी लोग बेहद गमजदा नजर आए। वहीं मां का रो-रोकर बहुत बुरा हाल था।

डिवाइडर से टकराकर बाइक सवार घायल
एक और सड़क हादसा रविवार की रात 8 बजे के करीब घटित हुआ। जिसमें बाइक सवार डिवाइडर से टकराकर गिर गए। जिससे दोनों को गंभीर चोट आई है। बताया जाता है कि बाइक सवार चिंताहरण की तरफ से आ रहे थे। तेज रफ्तार की वजह से डिवाइडर से टकरा गए। जिन्हें सड़क से गुजर रहे एक व्यक्ति ने अपनी कार से अस्पताल पहुंचाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो