भाजपा का अजब गजब प्रदर्शन: अपने ही नेता को ले लिया निशाने पर, बीजेपी टेंशन में- video ...

सरकार के विरोध में भाजपा कार्यकर्ताओं और नेताओं ने रैली...

गुना@प्रवीण मिश्रा की रिपोर्ट...
मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार kamal nath sarkar के विरोध में प्रदेश भर में भाजपा की ओर से किए जा रहे विरोध प्रदर्शन protest के बीच गुना में एक नया मामला फंस गया। मामला भी ऐसा की अब भाजपा bjp को तक इससे बचने का कोई उपाय नहीं सूझ रहा है।

दरअसल सरकार के विरोध में प्रदर्शन कर रहे भाजपा कार्यकर्ताओं bjp workers और नेताओं ने रैली तो निकाली, लेकिन इसी दौरान भाजपा विधायक bjp mla गोपीलाल जाटव की जुबान फिसली गई। और यहां उन्होंने कांग्रेस की बजाया BJP के पूर्व विधायक जीतू जिराती को दी सुधरने की चेतावनी दे डाली।

ये लगाया नारा...
यहां गोपीलाल जाटव ने नारा लगाते हुए कहा कि 'होश में आ जाओ जीतू जिराती तुम इतने बड़े नेता नहीं हो '

जबकि बताया जाता है कि वे देवास में मंत्री जीतू पटवारी और सांसद के बीच नोक झोंक को लेकर प्रदर्शन के दौरान जीतू पटवारी के विरुद्ध नारा लगाना चाह रहे थे।

क्षेत्र में चर्चा है कि मंत्री जीतू पटवारी का नाम लेना भूले विधायक गोपीलाल जाटव ने गलती से अपनी ही पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष को लिया निशाने पर ले लिया। वहीं चर्चा ये भी है कि भाजपा विधायक गोपीलाल जाटव द्वारा अपने ही नेता जीतू जिराती के विरोध में नारा बुलंद करने की बात समाने आने पर भाजपा भी सकपका गई।

ये है मामला...
दरअसल पिछले दिनों मध्य प्रदेश के खेल मंत्री जीतू पटवारी का एक वीडियो सामने आया, जिसमें वो बीजेपी सांसद महेन्द्र सोलंकी से झगड़ते दिखे। यह वीडियो देवास में जिला योजना समिति की मंगलवार को हुई बैठक का बताया जा रहा है।

बीजेपी सांसद और खेल मंत्री जीतू पटवारी में विवाद काफी हद तक बढ़ गया था। इस दौरान मंत्री पटवारी ने बीजेपी सांसद से यहां तक कह दिया कि नियमों के तहत मैं आपको उठाकर इस बैठक से बाहर कर सकता हूं।

जानकारी के मुताबिक मंगलवार को कलेक्टर कार्यालय के सभाकक्ष में आयोजित इस बैठक में जिले के प्रभारी मंत्री जीतू पटवारी, कलेक्टर, एसपी, जिला पंचायत सीईओ, प्रशासन के अन्य अधिकारियों के अलावा देवास से बीजेपी सांसद महेन्द्र सिंह सोलंकी भी उपस्थित थे।

Arvind Kejriwal BJP Congress
Show More
दीपेश तिवारी
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned