script

बीजेपी विधायक के पोते ने लडक़ी को दी जान से मारने की धमकी, मामला दर्ज

locationगुनाPublished: Apr 06, 2019 06:32:46 pm

Submitted by:

Amit Mishra

लडक़ी के घर पर तलवार लेकर पहुंचा, दरवाजे पर मारी तलवार…

news

बीजेपी विधायक के पोते ने लडक़ी को दी धमकी, तलवार लेकर पहुंचा लड़की के घर, देखें वीडियो

गुना @जावेद खान की रिपोर्ट…
विधायक गोपीलाल जाटव के पोते का तलवार हाथ में लिए और एक घर के दरवाजे पर तलवार मारते हुए वीडियो वायरल हुआ है। इसके साथ ही एक युवती ने उसके विरुद्ध कोतवाली में छेड़छाड़ करने और जान से मारने की धमकी देने की शिकातय भी की है। जिस पर विधायक के पोते के खिलाफ पुलिस ने छेड़छाड़ सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।

कोतवाली के तहत महावीरपुरा निवासी 19 वर्षीय युवती ने कोतवाली में की गई शिकायत में आरोप लगाए हैं कि मोहल्ला का ही विवेक पुत्र उमाशंकर जाटव उससे जबरदस्ती बात करने की कोशिश करता है। वह बीएससी प्रथम वर्ष की छात्रा है और 2 अप्रैल को जब पेपर देकर लौट रही थी, तभी दोपहर में 12.15 बजे विवेक ने उसका रास्ता रोका और बुरी नियत से परेशान करने लगा। मना किया तो चेहरे पर एसिड डालकर चेहरा बिगाडऩे, पिता को नौकरी से हटवाने की धमकी दी। इसके साथ युवती ने विवेक पर उसकी सेल्फी वायरल करने की धमकी देने के आरोप भी लगाए।

दादा की विधायकी का जमाया रौब
विवेक जाटव शुक्रवार की रात करीब 11.45 बजे युवती के घर पर तलवार लेकर पहुंच गया। युवती ने बताया कि विवेक ने दरवाजे पर तलवार मारी और अश्लील गालियां देते हुए धमकी भी दी। उसने पूरे परिवार को जान से मारने की बात कही और अपने दादा गोपीलाल जाटव की विधायकी का रौब दिखाते हुए कहा कि मेरे दादा विधायक हैं, तेरी कहीं सुनवाई नहीं होगी। युवक को दरवाजे पर तलवार मारे जाने के वीडियो भी पुलिस को उपलब्ध करवाए गए और ये वीडिया सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गए।

मुझे अभी अभी इसके बारे में पता चला है। पूरे मामले की जानकारी नहीं है। जानकारी लेकर ही मैं कुछ कह पाऊंगा।
गोपीलाल जाटव, विधायक गुना।

ट्रेंडिंग वीडियो