scriptश्यामपुर के नाले में बहा बालक का शव कुंड में मिला बारिश से रविवार को नहीं राहत, बूंदाबांदी होती रही | Body of a Baha Bahar found in a canal in Shyampur Nullah | Patrika News

श्यामपुर के नाले में बहा बालक का शव कुंड में मिला बारिश से रविवार को नहीं राहत, बूंदाबांदी होती रही

locationगुनाPublished: Sep 09, 2018 11:32:27 pm

लगातार बारिश का दौर रविवार को भी जारी रहा। इस वजह से लोगों पर पानी की मुसीबत बनी रही।

patrika news

Guna. Continuous rainy season also continued on Sunday. For this reason people have trouble getting water. The rainy season began from the morning, which continued in the middle and continued. Due to rain, three houses fell in Ruthi and during the evening, the child studying in fourth grade in Shyampur village of Mayana police station washed away, whose dead body was found in a deep trunk 100 meters away on Sunday. Police said, 10-year-old Vinod son Mahesh was playing in the nall along with his

गुना. लगातार बारिश का दौर रविवार को भी जारी रहा। इस वजह से लोगों पर पानी की मुसीबत बनी रही। सुबह से ही रिमझिम बारिश का दौर शुरू हुआ जो बीच में रुकरुककर जारी रहा। बारिश की वजह से रुठियाई में तीन मकान गिर गए और शाम के समय म्याना थाना क्षेत्र के श्यामपुर गांव में चौथीं कक्षा में पढऩे वाला बालक बह गया, जिसका शव रविवार को १०० मीटर दूर एक गहरे कुंड में मिला है। पुलिस ने बताया, १० वर्षीय विनोद पुत्र महेश अपने दोस्त के साथ नाले में खेल रहा था, इसी दौरान बह गया।
उत्तर प्रदेश से भटकी महिला और उसका बेटा सोमवार को जाएंगे अपने घर
गुना. यूपी से भटक कर गुना पहले मां-बेटे को पुलिस और प्रशासन के सहयोग से उनका निवास का पता मिल गया है।
सोमवार को वह अपने गांव के लिए रवाना होगी, जहां परिवार से मिल सकेंगे। इस मामले को पत्रिका ने प्रमुखता से उठाया था। दरअसल, सामाजिक कार्यकर्ता प्रमोद भार्गव को महिला और बच्चे के बारे में सोशल मीडिया पर जानकारी लगी तो वह महिला और बच्चे को लेकर कोतवाली आ गए। महिला से जानकारी ली तो उसने जिला बस्ती यूपी का होना बताया। पुलिस से जानकारी ली तो महिला की गुमसुदगी दर्ज नहीं थी। बड़ी मशक्कत के बाद बड्डॉन गांव की जानकारी लगी। वहां फोटो भेजा तो उसकी पहचान हो सकी। यह महिला काफी गरीब है और उसे कोई लेने नहीं आया। कलेक्टर विजय दत्ता ने महिला को भर्ती कराया और महिला की देखभाल हो रही है। सोमवार को एक ट्रेन है जो सीधे बस्ती जाएगी। इस दौरान कई लोग उपस्थित रहेंगे।
युवा बोले- उसके दुश्मन बहुत थे दुश्मनी निकालने की होगी हत्या
गुना. रेलवे ट्रैक पर क्षत विक्षित मिली आजाद किरार उर्फ अज्जू की लाश के दूसरे दिन मृतक के दोस्तों ने पुलिस को ज्ञापन दिया है। एक दिन पहले ही उसका शव पटरी पर मिला था। भार्गव कॉलोनी और आसपास के रहने वाले युवाओं ने सीएसपी को ज्ञापन सौंपा और ज्ञापन के माध्यम से कहा कि आजाद के दुश्मन बहुत थे। किसी अज्ञात व्यक्ति ने उससे दुश्मनी निकालने के लिए उसकी हत्या कर दी है। इसकी जांच की जाना चाहिए, ताकि इस संदिग्ध मौत से पर्दा उठ सके। उधर, परिवार को पूरी आशंका है कि अज्जू का किसी ने कत्ल कर दिया है। शव भी ऐसी अवस्था में मिला है कि उसके शव पर कपड़े नहीं थे। आजाद किरार, भार्गव कॉलोनी निवासी संतोष किरार का इकलौता पुत्र था। उसकी मौत के बाद से परिवार सदमें है। उधर, पुलिस इस मामले को संदिग्ध बता रही है। हालांकि लोगों ने इस मामले में जांच की मांग की है।

ट्रेंडिंग वीडियो