scriptcar accident : अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई कार, सीईओ और ड्राइवर की मौके पर मौत, देखें वीडियों | CEO and driver death in car accident | Patrika News

car accident : अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई कार, सीईओ और ड्राइवर की मौके पर मौत, देखें वीडियों

locationगुनाPublished: Aug 17, 2019 01:23:52 pm

Submitted by:

Amit Mishra

शाजापुर के मुख्य कार्यपालन अधिकारी पुरुषोत्तम शर्मा एवं चालक जितेंद्र सिंह कार में सवार होकर गुना से शाजापुर जा रहे थे तभी बीनागंज बायपास मार्ग पर ग्राम जयसिंहपुरा पर कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई।

news

car accident : अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई कार, सीईओ और ड्राइवर की मौके पर मौत, देखें वीडियों

गुना/बीनागंज। नगर के बायपास मार्ग पर ग्राम जयसिंहपुरा के समीप शुक्रवार सुबह एक कार अनियंत्रित car accident होकर डिवाइडर से टकरा गई। जिससे कार में सवार सीईओ CEO सहित चालक की मौत death हो गई। पुलिस के मुताबिक शाजापुर के मुख्य कार्यपालन अधिकारी पुरुषोत्तम शर्मा एवं चालक जितेंद्र सिंह कार में सवार होकर गुना से शाजापुर जा रहे थे तभी बीनागंज बायपास मार्ग पर ग्राम जयसिंहपुरा पर कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि सीईओ पुुरुषोत्तम शर्मा व चालक जितेंद्र सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची चांचौड़ा थाना पुलिस ने पंचनामा तैयार कर डेड बॉडी पोस्टमार्टम के लिए भिजवाईं।

 

दो दिन में 6 हादसे
उधर, दो दिन के भीतर 6 सड़क हादसे हुए। इनमें एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए हैं। इन हादसे में म्याना थाना क्षेत्र के भदौरा के पास देवी सिंह जाटव की मौत भी हो गई। इसी तरह कैंट रोड, भमावद रोड कुंभराज और पुराने आरटीओ बेरियर लक्ष्मणपुरा के पास भी सड़क हादसे हुए हैं। इन हादसों में एक दर्जन से अधिक लोग घायल हुए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजवाया गया।