scriptजिस एवन कॉलोनी में अपर कलेक्टर रहते हैं वहां के नागरिक पहुंच मार्ग के अभाव में परेशान | Citizens of the colony where the Additional Collector lives are upset | Patrika News

जिस एवन कॉलोनी में अपर कलेक्टर रहते हैं वहां के नागरिक पहुंच मार्ग के अभाव में परेशान

locationगुनाPublished: Jul 30, 2021 12:41:42 am

Submitted by:

Narendra Kushwah

नाम की एवन कॉलोनी, पहुंचने के लिए सड़क तक नहींकुशमोदा क्षेत्र की बड़ी आवासीय कॉलोनी है एवन

जिस एवन कॉलोनी में अपर कलेक्टर रहते हैं वहां के नागरिक पहुंच मार्ग के अभाव में परेशान

जिस एवन कॉलोनी में अपर कलेक्टर रहते हैं वहां के नागरिक पहुंच मार्ग के अभाव में परेशान

गुना। कुशमोदा क्षेत्र की एवन कॉलोनी के नागरिक इन दिनों बहुत परेशान हैं। जिसका सबसे बड़ा कारण कॉलोनी का एकमात्र पहुंचमार्ग कीचड़ से पूरी तरह सराबोर होना है। नगरपालिका के अधिकारी इस समस्या को लगातार नजरअंदाज कर रही है।
जानकारी के अनुसार कुशमोदा क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 19 स्थित एवन कॉलोनी में सभ्रांत परिवार निवास करते हैं। जहां अपर कलेक्टर, मंडी कर्मचारी, आरआई, पटवारी सहित कई शिक्षकों के आवास हैं। बारिश के दौर में इस कॉलोनी का रास्ता इस हद तक जर्जर हो जाता है कि लोग वाहनों से दूर पैदल भी अपने घरों तक बमुश्किल पहुंच पाते हैं।
स्थानीय नागरिक सुनील पाटिल, प्रताप पटेलिया, प्रताप राव पाटिल, मर्दन सिंह भिलाला, राजेन्द्र सिंह जादौन आदि बताते हैं कि वे पिछले कई वर्षों से इस आम रास्ते को बनाने की गुहार लगा रहे हैं, लेकिन नगरपालिका के जिम्मेदार अधिकारियों ने उनकी इस शिकायत पर अब तक कोई सुनवाई नहीं की है। हाल ही में नगरपालिका सीएमओ जब इस कॉलोनी के आम रास्ते का निरीक्षण करने पहुंचे तो उन्होंने इस रास्ते पर काली मिट्टी डलवाकर अपने कर्तव्यों की इतिश्री कर ली। काली मिट्टी डलवाने के बाद एवन कॉलोनी का रास्ता पहले से कहीं ज्यादा खराब हो गया है और कॉलोनी के आधा दर्जन से ज्यादा लोग इस मार्ग पर फिसलकर घायल हो चुके हैं। स्थानीय लोगों का ये भी कहना है कि जब तक कॉलोनी का आम रास्ता पक्की सड़क में नहीं बदलता, तब तक वे मतदान की किसी भी प्रक्रिया में हिस्सा नहीं लेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो