scriptबम्पर आवक: मंडी में ट्रैक्टर बढऩे से बाजार में जाम | City of worsening traffic plan | Patrika News

बम्पर आवक: मंडी में ट्रैक्टर बढऩे से बाजार में जाम

locationगुनाPublished: Oct 20, 2016 06:16:00 am

Submitted by:

Bhalendra Malhotra

मंडी में सोयाबीन की बम्पर आवक के काारण बिगड़ रही नगर की यातायात व्यवस्थ

guna

guna

मधुसूदनगढ़. कस्बे में इन दिनों लगातार जाम के हालात बने हुए हैं। मंडी में सोयाबीन की आवक बढऩे एवं आगामी त्योहारों के चलते चौराहा पर वाहनों की संख्या बढऩे से ट्रैक्टर ट्राली, ट्रक और बस आदि को निकलने में दिक्कत हो रही है। बाजार में हर दिन जाम लग जाता है। लोगों को परेशानी हो रही है। बाजार में सड़क पर बढ़ते अतिक्रमण के कारण मार्ग सिकुड़ते जा रहे हैं। इस कारण एक साथ दो वाहन नहीं निकाले जा सकते हैं।

ऐसे में वाहन निकलते हैं, तो जाम लग जाता है। इस संबंध में चौकी प्रभारी बलवीर सिंह मावई ने बताया पुलिस बल कम होने के चलते समस्या बनी हुईं है। त्योहारों एवं मंडी सीजन को देखते हुए एक आरक्षक और नगर सैनिक की तैनाती चौराहे पर की जाएगी।

बेतरतीब खड़े किए जा रहे हैं वाहन
बाजार में लोगों की भारी भीड़ रहती है। बाजार में बेतरतीब वाहन खड़े होते हैं। वाहन आगे निकलने की होड़ एवं मुख्य मार्ग से ही यात्री बसों का परिचालन होने से जाम लगता है। कस्बे में हर आधे घंटे में वाहनों से जाम लग रहा है। जबकि कस्बे के चारों और बाइपास बने हुए हैं। लेकिन इन पर संकेतक न होने के चलते वाहन सीधे अंदर प्रवेश कर रहे हैं। जबकि इस संबंध में पूर्व में कई बार शिकायत कर चुके हैं, फिर भी उपेक्षा की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो