scriptगुना में बच्चों के बीच हुए विवाद से फैला साम्प्रदायिक तनाव- देखें वीडियो | Communal tension in guna | Patrika News

गुना में बच्चों के बीच हुए विवाद से फैला साम्प्रदायिक तनाव- देखें वीडियो

locationगुनाPublished: Jan 30, 2018 10:53:35 am

Submitted by:

praveen mishra

तलैया मोहल्ले में हुआ बच्चों के बीच हुए विवाद ने साम्प्रदायिक रंग ले लिया।

police
गुना। कोतवाली क्षेत्र के तलइया मोहल्ले में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में विवाद के बाद तनाव की स्थिति बन गई। तनाव की जानकारी मिलते ही प्रभारी सीएसपी आरएन रघुवंसी ओर टीआई केंट आशिष सप्रे के नेतृव में पुलिस फोर्स वहां आ पहुंचा। जानकारी के अनुसार तलैया मोहल्ले में हुआ बच्चों के बीच हुए विवाद ने साम्प्रदायिक रंग ले लिया।
दरअसल पुरानी रंजिश को लेकर मारपीट हो गई। जिसके बाद दोनों पक्षों द्वारा एक दूसरे के घर पर पथराव किया गया। 2 पक्षों में हए इस झगड़े को देख क्षेत्र में तनाव फैल गया, वहीं रहवासी मामले की गंभीरता को देखते हुए भयभीत हो गए।
तनाव की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत स्थिति को अपने कंट्रोल में लिया और क्षेत्र में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी। जिसके बाद यहां के हालात सामन्य हो सके।
स्थिति को कंट्रोल में करने के लिए 2 थानों के पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचा। जिसके बाद पुलिस ने दोनों समुदाय के पांच लोगों को पकड़ लिया है।
ऐसे समझें पूरा मामला…
दरअसल क्षेत्र में रात 11.30 बजे दो पक्षों में विवाद के बाद तलैया मोहल्ले में तनाव की स्थिति पैदा हो गई। वहीं बच्चों के बीच हुए इस विवाद ने धीरे धीरे साम्प्रदायिक रंग ले लिया।
बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते इनके बीच मारपीट हो गई थी। विवाद के साम्प्रदायिक रंग लेने से क्षेत्र में तनाव बढ़ गया, जिसके बाद यहां 2 थानों का पुलिस बल पहुंचा और सुरक्षा व्यवस्था में इजाफा करते हुए और कोई स्थिति न बिगड़े इसकी व्यवस्था की गई। जिससे स्थिति सामान्य हो गई। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र के तलैया मोहल्ले का है।
पुलिस के आते ही मामला हुआ शांत…
सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर तत्काल काबू पाने के लिए तुरंत कार्रवाई की। इसके तहत दोनों समुदाय के पांच लोगों को पकड़ लिया। इसके साथ ही रात भी क्षेत्र में पुलिस घूमती रही। जिसके चलते माहौल शांत बना रहा। इससे पूर्व काफी संख्या में आई पुलिस को देखकर लोग अपने घरों में छुप गए। लेकिन शिकायत पर आई पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की, जिसके चलते चलते क्षेत्र मामला काबू में आ गया।

ट्रेंडिंग वीडियो