scriptगिले-शिकवे दूर करें और कांग्रेस को प्रदेश में करें मजबूत: शर्मा | Congress in-charge Ashok Sharma addressed a meeting of Congress | Patrika News

गिले-शिकवे दूर करें और कांग्रेस को प्रदेश में करें मजबूत: शर्मा

locationगुनाPublished: Apr 15, 2018 06:36:42 pm

आपस में जो मनमुटाव है, या गिले-शिकवे हैं, उनको दूर करके और एकजुटता के साथ कांग्रेस को मजबूत करें

congrees

गुना। हम सभी कांग्रेसजनों को चाहिए कि आपस में जो मनमुटाव है, या गिले-शिकवे हैं, उनको दूर करके और एकजुटता के साथ कांग्रेस को मजबूत करें, जिससे आगामी विधानसभा और लोकसभा चुनाव में कांग्रेस का परचम फहरे और प्रदेश में 14 साल से कट रहा वनवास खत्म होकर हमारी सरकार बने। आगामी 2019 में केन्द्र में कांग्रेस की सरकार बने। इसके लिए हम सबको जनता के बीच जाकर प्रदेश व केन्द्र सरकार की नाकाम और जनविरोधी नीतियों के बारे में बताना होगा। यह बात कांग्रेस के प्रदेश पदाधिकारी एवं गुना जिले के कांग्रेस प्रभारी अशोक शर्मा ने कांग्रेस की एक बैठक को संबोधित करते हुए कही। इस बैठक में शर्मा ने कहा कि प्रदेश व देश में भाजपा की सरकार है, इन सरकारों के कार्यकाल में व्यापारी, कर्मचारी, जनता सभी वर्ग परेशान हैं। जरूरत है हम लोगों को इन सरकार की नाकाम नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने की। बैठक में ब्लॉक कार्यकारिणी और आगामी कार्यक्रमों को लेकर भी चर्चा हुई इस बैठक को एआईसीसी पर्यवेक्षक धीरज गाबा, जिला कांग्रेस अध्यक्ष योगेन्द्र लुम्बा और ब्लॉक के प्रभारी हरी पाल, चन्द्रप्रकाश, सूर्यकांत जगताप, देवेन्द्र गुप्ता आदि उपस्थित थे।

कांग्रेस ने शाम को निकाला कैंडल मार्च
शनिवार शाम के समय कांग्रेसजन शास्त्री पार्क पर एकत्रित हुए जहां उप्र में हुए महिला के साथ गैंगरेप, कठुआ में बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद पत्थर से कुचलकर हत्या किए जाने के विरोध में कैंडल मार्च निकाला। जिसमें कई नेता मौजूद रहे।

मंचासीन भाजपाइयों के सामने लगे मुर्दाबाद के नारे

डा. भीमराव अम्बेडकर की जयंती मनाने के लिए समाज की ओर से बनाए गए मंच पर उस समय राजनीति हो गई, जब भाजपा विधायक समेत अन्य नेताओं को संचालनकर्ता ने मंच पर बुला लिया, इसको देखकर अतिथि के रूप में बैठे कांग्रेस नेता मंच से उतर आए। इससे उनके समर्थकों में नाराजगी फैल गई और मंचासीन भाजपा नेताओं के समक्ष भाजपा मुर्दाबाद के नारे लगे। जिनको चुप कराकर माहौल शांत करने का आयोजन समिति के पदाधिकारी प्रयास करते रहे। डा. भीमराव अम्बेडकर भवन में स्थित अम्बेडकर की प्रतिमा पर उनकी जयंती पर माल्यार्पण करने भाजपा विधायक पन्नालाल शाक्य, पूर्व मंत्री केएल अग्रवाल, जिला पंचायत अध्यक्ष अर्चना चौहान, नगर पालिका अध्यक्ष राजेन्द्र सलूजा, पूर्व जिलाध्यक्ष हरीसिंह यादव,भाजपा अजा मोर्चा के प्रदेश मंत्री रमेश मालवीय पहुंचे थे।जिनको मंच से संचालन करने वाले मंच पर बुला लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो