scriptCrocodile attack farmer while crossing the river | नदी पार कर खेत जा रहा था किसान, अचानक आ गया मगरमच्छ | Patrika News

नदी पार कर खेत जा रहा था किसान, अचानक आ गया मगरमच्छ

मगरमच्छ ने पैर दबाया तो लाठी लेकर भिड़ गया किसान..बाल-बाल बची जान...

 

गुना

Published: December 18, 2021 05:42:00 pm

गुना. गुना में एक किसान की बहादुरी के चर्चे जोरों पर हैं। वजह है किसान का मौत के मुंह से निकलना। घटना राघौगढ़ के चक भुलाय की है। जहां गुरुवार की रात एक किसान पर नदी में मगरमच्छ ने अटैक कर दिया। मगरमच्छ ने किसान का पैर चबा लिया लेकिन फिर भी किसान ने हार नहीं मानी और लाठी लेकर मगरमच्छ पर टूट पड़ा। कुछ देर बाद किसान की हिम्मत मगरमच्छ पर भारी पड़ी और मगरमच्छ पैर छोड़कर नदी में वापस लौट गया। किसान को भोपाल रेफर किया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है।

guna.jpg

नदी पार कर खेत जा रहा था किसान
कच भुलाय के रहने वाले 50 वर्षीय किसान भैय्यालाल ने कोटरा गांव में बटिया पर जमीन ले रखी है। खेत पर जाने के लिए चौपेट नदी को पार करना पड़ता है। गुरुवार की रात करीब 8 बजे भैय्यालाल खेत जा रहे थे, तभी नदी पार करते वक्त विशालकाय मगरमच्छ ने उन पर हमला कर दिया। जिस जगह से वो नदी पार कर रहे थे वहां ज्यादा पानी नहीं था फिर भी मगरमच्छ ने अपने मजबूत जबड़ों में उनका पैर दबा लिया। मगरमच्छ के हमला करते ही किसान भैय्यालाल दर्द से कराह उठे लेकिन उन्हें अंदेशा था कि अगर हिम्मत हारी तो जान चली जाएगी।

ये भी पढ़ें- WEATHER NEWS : 48 घंटे बाद पड़ेगी कड़ाके की ठंड, कंपकंपा देगी शीतलहर

guna_2.jpg

लाठी से मगरमच्छ पर किए प्रहार
मगरमच्छ ने जैसे ही भैय्यालाल का पैर जबड़े में दबाया उन्होंने हाथ में रखी लाठी से मगरमच्छ पर एक के बाद एक प्रहार करने शुरु कर दिए। भैय्यालाय मगरमच्छ पर लाठी बरसाने के साथ ही जोर जोर से बचाओ बचाओ भी चिल्ला रहे थे। उनकी आवाज सुनकर नदी के आसपास रहने वाले लोग कुछ ही देर में घरों से निकल आए और शोर मचाया तो मगरमच्छ वापस भाग गया। ग्रामीणों ने घायल भैय्यालाल को अस्पताल पहुंचाया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें भोपाल रेफर कर दिया गया।

देखें वीडियो- फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी के घर डकैती

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

कोरोना: शनिवार रात्री से शुरू हुआ 30 घंटे का जन अनुशासन कफ्र्यूशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेCM गहलोत ने लापरवाही करने वालों को चेताया, ओमिक्रॉन को हल्के में नहीं लें2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.