scriptनदी पार कर खेत जा रहा था किसान, अचानक आ गया मगरमच्छ | Crocodile attack farmer while crossing the river | Patrika News

नदी पार कर खेत जा रहा था किसान, अचानक आ गया मगरमच्छ

locationगुनाPublished: Dec 18, 2021 05:42:00 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

मगरमच्छ ने पैर दबाया तो लाठी लेकर भिड़ गया किसान..बाल-बाल बची जान…
 

guna.jpg

गुना. गुना में एक किसान की बहादुरी के चर्चे जोरों पर हैं। वजह है किसान का मौत के मुंह से निकलना। घटना राघौगढ़ के चक भुलाय की है। जहां गुरुवार की रात एक किसान पर नदी में मगरमच्छ ने अटैक कर दिया। मगरमच्छ ने किसान का पैर चबा लिया लेकिन फिर भी किसान ने हार नहीं मानी और लाठी लेकर मगरमच्छ पर टूट पड़ा। कुछ देर बाद किसान की हिम्मत मगरमच्छ पर भारी पड़ी और मगरमच्छ पैर छोड़कर नदी में वापस लौट गया। किसान को भोपाल रेफर किया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है।

 

नदी पार कर खेत जा रहा था किसान
कच भुलाय के रहने वाले 50 वर्षीय किसान भैय्यालाल ने कोटरा गांव में बटिया पर जमीन ले रखी है। खेत पर जाने के लिए चौपेट नदी को पार करना पड़ता है। गुरुवार की रात करीब 8 बजे भैय्यालाल खेत जा रहे थे, तभी नदी पार करते वक्त विशालकाय मगरमच्छ ने उन पर हमला कर दिया। जिस जगह से वो नदी पार कर रहे थे वहां ज्यादा पानी नहीं था फिर भी मगरमच्छ ने अपने मजबूत जबड़ों में उनका पैर दबा लिया। मगरमच्छ के हमला करते ही किसान भैय्यालाल दर्द से कराह उठे लेकिन उन्हें अंदेशा था कि अगर हिम्मत हारी तो जान चली जाएगी।

ये भी पढ़ें- WEATHER NEWS : 48 घंटे बाद पड़ेगी कड़ाके की ठंड, कंपकंपा देगी शीतलहर

guna_2.jpg

लाठी से मगरमच्छ पर किए प्रहार
मगरमच्छ ने जैसे ही भैय्यालाल का पैर जबड़े में दबाया उन्होंने हाथ में रखी लाठी से मगरमच्छ पर एक के बाद एक प्रहार करने शुरु कर दिए। भैय्यालाय मगरमच्छ पर लाठी बरसाने के साथ ही जोर जोर से बचाओ बचाओ भी चिल्ला रहे थे। उनकी आवाज सुनकर नदी के आसपास रहने वाले लोग कुछ ही देर में घरों से निकल आए और शोर मचाया तो मगरमच्छ वापस भाग गया। ग्रामीणों ने घायल भैय्यालाल को अस्पताल पहुंचाया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें भोपाल रेफर कर दिया गया।

देखें वीडियो- फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी के घर डकैती

https://www.dailymotion.com/embed/video/x86esy4
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो