scriptआरोन में बेसहारा और गरीबों को बांटे कंबल | Distributed blankets to the poor | Patrika News

आरोन में बेसहारा और गरीबों को बांटे कंबल

locationगुनाPublished: Nov 01, 2016 11:47:00 pm

Submitted by:

Bhalendra Malhotra

भगवान महावीर स्वामी के निर्वाण महोत्सव के मौके पर सुखनंदन जैन की स्मृति में जियो और जीने दो के पावन संदेश को आत्मसात किया

guna

guna


 आरोन. भगवान महावीर स्वामी के निर्वाण महोत्सव के मौके पर सुखनंदन जैन की स्मृति में जियो और जीने दो के पावन संदेश को आत्मसात करते हुए परिवार द्वारा सम्पूर्ण नगर के गरीब, बेसहारों को वस्त्र एवं मिष्ठान वितरण किया। कार्यक्रम का शुभारंभ एसडीएम नीरज शर्मा एवं तहसीलदार हेमलता पाल द्वारा दीप प्रज्ज्वलन कर किया। जैन समाज अध्यक्ष देशराज कलेशिया द्वारा भगवान महावीर के चित्र पर माल्यार्पण के साथ, मुलायम चंद, शीतल चंद, मदनलाल उपाध्याय, पूरन सिंह आदि ने सेठजी के साथ बिताए पलों को साझा किया।

धनपाल जैन, मुनेश जैन द्वारा अतिथियों का स्वागत किया। इसके बाद नगर एवं ग्रामों से आए हुए गरीब, बेसहारो को कंबल, साडी, कपड़े एवं मिष्ठान वितरण किया। स्वागत भाषण मिंटू लाल जैन एवं संचालन धर्मेंद्र शर्मा ने किया। उल्लेखनीय है कि भगवान महावीर स्वामी के निर्वाण दिवस के अवसर पर जिला मुख्यालय समेत जिलेभर के जैन मंदिरों पर आयोजन किए गए थे। जैन समाज के लोगों ने कई स्थानों पर कपड़े वितरित किए तो मंदिरों पर भगवान को लाडू चढ़ाया। इस दौरान लोगों ने भक्तिभाव से भाग लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो