scriptfamily died after truck overturned on car in mp 4 dead rajgarh guna mp news | MP Road Accident: कार पर पलटा ट्रक 4 की ऑन द स्पॉट मौत, भाई-बहन की हालत गंभीर, देखें VIDEO | Patrika News

MP Road Accident: कार पर पलटा ट्रक 4 की ऑन द स्पॉट मौत, भाई-बहन की हालत गंभीर, देखें VIDEO

locationगुनाPublished: Dec 26, 2023 12:43:13 pm

Submitted by:

Sanjana Kumar

ट्रक ड्राइवर ने न हार्न बजाया और न ही ब्रेक लगाए, सारंगपुर से लहार में गृह प्रवेश के लिए जा रहा था परिवार

road_accident.jpg

राजगढ़ जिले के सारंगपुर के तारागंज में रहने वाला शाक्य परिवार लहार में आयोजित गृह प्रवेश के लिए कार से जा रहा था। सुबह साढ़े सात बजे करीब यूपी ढाबा के पास इस कार पर ट्रक पलट गया, इससे कार में बैठे चार लोगों की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में भाई-बहन हैं।

जानकारी के अनुसार रामप्रकाश शाक्य रहने वाले लहार के थे, सारंगपुर में सरकारी नौकरी में थे। इस वजह से ये लोग सारंगपुर में ही रहने लगे थे। यह परिवार सारंगपुर से कार से लहार के लिए अल सुबह चार बजे को रवाना हुए थे। इनकी कार जैसे ही गुना बायपास पर यूपी ढाबे के पास आई, यहां से एक जेसीबी क्रॉस कर रही थी। इससे ड्राइवर ने कार रोड से नीचे उतारकर खड़ी कर दी।

जेसीबी क्रॉस हो जाने पर ड्राइवर ने कार को जैसे ही सड़क पर चढ़ाया, तभी पीछे से आ रहा रद्दी से भरा ट्रक टकराकर कार पर ही पलट गया। इस हादसे में रामप्रकाश, जयदेवी, रोशनी और गीता की मौत हो गई है। भाई सुमित और बहन राखी घायल है। यह घायल बोलने की स्थिति में नहीं हैं, इनके परिजनों का यहां आने का इंतजार किया जा रहा है। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद एसपी विजय खत्री मय पुलिस फोर्स के वहां पहुंचे और घटना की वस्तु स्थिति देखी।

ट्रेंडिंग वीडियो