चलते ट्रक में अचानक लगी आग, जलकर खाक हुआ, देखें लाइव वीडियो

चलते ट्रक में अचानक लगी आग, जलकर खाक हुआ, देखें लाइव वीडियो
म्याना फोरलेन हाइवे पर आलू से भरे ट्रक में लगी आग

Narendra Kushwah | Updated: 11 Oct 2019, 10:37:31 AM (IST) Guna, Guna, Madhya Pradesh, India

एनएच-46 पर द बर्निंग ट्रक
आधा घंटे बाद पुलिस तो डेढ़ घंटे बाद गुना से आई फायर बिग्रेड
ट्रक को स्वयं मालिक ही कर रहे थे ड्राइव
ट्रक के इंजन में स्पार्किंग से भड़की आग

गुना/म्याना। आगरा से मुंबई जा रहे आलू से भरे एक ट्रक में गुरुवार शाम करीब साढ़े 4 बजे आग लग गई। देखते ही देखते आग ने पूरे ट्रक को अपनी चपेट में ले लिया। घटना का सुखद पहलु रहा कि समय रहते ट्रक चालक को आग लगने की जानकारी लग गई। जिससे उन्होंने पास में सो रहे क्लीनर को जगाया और दोनों बाहर आ गए और आग बुझाने की जुगत में लग गए लेकिन देखते ही देखते आग काफी भड़क गई और उसने पूरे ट्रक को चपेट में ले लिया।

फायर बिग्रेड डेढ़ घंटे बाद मौके पर पहुंची
बताया जाता है कि ट्रक में आलू भरे थे इसलिए आग तीव्र गति से भड़की है। स्थानीय ग्रामीणों ने घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दे दी थी फिर भी डायल-100 पुलिस आधे घंटे बाद तो वहीं फायर बिग्रेड डेढ़ घंटे बाद मौके पर पहुंची। तब तक पूरा ट्रक जलकर खाक हो चुका था।

म्याना फोरलेन हाइवे पर आलू से भरे ट्रक में लगी आग

स्वयं वाहन मालिक विनोद चौधरी चला रहे थे ट्रक
खास बात यह है कि ट्रक को स्वयं वाहन मालिक विनोद चौधरी चला रहे थे। जबकि क्लीनर सतीश चौधरी केबिन में सो रहा था। विनोद चौधरी ने बताया कि वह आगरा से आलू भरकर मुंबई ले जा रहे थे तभी यह घटना घटित हुई। जलते ट्रक को देखने बड़ी संख्या में लोग एनएच-46 पर जमा हो गए थे। जिससे हाइवे पर कुछ समय के लिए यातायात बाधित रहा।

कार में लगी थी आग
इसके पहले रायसेन जिले के थाना उमरावगंज पुलिस चौकी खरबई के पास राजीवनगर घाटी पर भोपाल से उदयपुरा जा रही एक अल्टो कार में इंजन में अचानक आग के शोले भड़क उठे थे । इस दौरान सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे थे। पुलिस अधिकारी सहित पुलिस कर्मियों ने उनका सामान बाहर निकालकर उनको आग से जलती कार से तीन लोगों सहित एक बच्चे को बाहर सुरक्षित कर उनकी जान बचाई थी।खरबई जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया था।

30 मिनट में बुझाई कार में लगी आग ....
उदयपुरा के ग्रीन पार्क होटल चौराहा मेन रोड निवासी अरशद खान,उस्मान खान,समीर खान सहित एक बच्चा कार से किसी जरूरी कामकाज से भोपाल गए थे। भोपाल से कार्य निपटाने के बाद वापस भोपाल से उदयपुरा कार में सवार होकर जा रहे थे। तभी कार जैसे ही राजीव नगर सेहतगंज घाटी भोपाल रोड नेशनलहाईवे 146 पर पहुंचीं थी वैसे ही आग लग गई थी।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned