चंदेरी नदी में बहे व्यक्ति का मिला शव

चंदेरी नदी में बहे व्यक्ति का मिला शव

Brajesh Kumar Tiwari | Publish: Sep, 02 2018 11:55:43 PM (IST) Guna, Madhya Pradesh, India

राजीव सागर के २३ गेट खुले रहने से चंदेरी नदी का जल स्तर बढ़ा

गुना. रातभर बारिश अब लोगों के लिए मुसीबत बनने लगी है। मधुसूदनगढ़ में चंदेरी नदी पार करते हुए एक युवक पानी के बहाव में बह गया, जिसका शव २४ घंटे बाद पार्वती नदी के किनारे मिला है। उधर, गोपी कृष्ण सागर डेम ने भी एक युवक की लाश उगली है। जिस युवक का शव मिला है, वह दो दिन से गायब था और उसकी बाइक बांध की पार पर खड़ी मिली थी। रिमझिम बारिश की वजह से कच्चे मकान गिरने लगे हैं। म्याना कस्बे में आधा दर्जन मकान गिरने की जानकारी सामने आई है। बारिश से नुकसान होने के बाद भी जब पटवारी मौके पर नहीं पहुंचे तो लोगों का गुस्सा फूटने लगा। इसके बाद पटवारी ने मौके पर पहुंचे और नुकसान का ब्योरा लिया। उल्लेखनीय है कि गुना शहर से आनंद शुक्ला नाम का युवक गायब था और उसकी बाइक गोपीकृष्ण सागर डैम पर रखी हुई मिली थी। सूचना के बाद पुलिस भी पड़ताल कर रही थी, लेकिन रविवार को युवक का शव मिला। शव को मछलियों ने जगह-जगह खा लिया है। खासकर उसका चेहरा बुरी तरह खा लिया है। पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है।



राजीव सागर के २३ गेट खुले
मधुसूदनगढ़. कस्बे से सटे विदिशा जिले की तहसील लटेरी के अंतर्गत आने वाली चंदेरी नदी का पुल इन दिनों मौत का पुल बन गया है। एक हफ्ते में दूसरी घटना है। जिसमें मधुसूदनगढ़ के लटेरी रोड निवासी बारेलाल पुत्र अमान सिंह सिलावट उम्र 45 बर्ष पुल पर तेज पानी के बहाव में शनिवार रात दस बजे के बीच बह गया। रविवार को जिसका शव पार्वती नदी में मिला है। राजीव सागर डैम के गेट खुलने से रपटे पर कभी भी पानी आ जाता है। साथ ही लटेरी क्षेत्र के जंगली क्षेत्र में हुई बारिश से भी बढ़ जाता है। पानी रपटे पर जगह-जगह बड़े गड्ढे हैं और सड़क का कटाव हो चुका है। रपटे के नीचे संभालने के लिए बोरियां रखी गई थी जो भी पानी के बहाव में बह रही हैं। दो जिलों, संभागों की बॉर्डर पर नदी प्रशासकीय उपेक्षा के चलते बड़े हादसे की ओर संकेत कर रही है। फिर भी ध्यान नहीं दे रहे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned