युवती ने खाया जहर, पुलिस पर लगाए प्रताडि़त करने के आरोप

-अस्पताल का कागज हुआ वायरल

By: Amit Mishra

Published: 29 Mar 2019, 04:00 AM IST

गुना. कैंट थाने के तहत काला पाठा निवासी एक युवती ने जहरीला पदार्थ खा लिया। इसके बाद उसे एक प्राईवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उपचार के बाद उसकी हालत में सुधार है। पुलिस ने इस पूरे मामले को प्रोपेगेंडा करार दिया है।

युवती ने बताया कि पुलिस उसके भाईयों पर झूठे केस लगा रही है। पूर्व में उन्होंने जुआ-सट्टा की शिकायत की थी, इसके बाद से ही उसके भाईयों पर प्रकरण दर्ज हो रहे हैं। इससे पहले भाईयों को कोई आपराधिक रिकार्ड नहीं था।

7 जनवरी को बब्लू सूखा और उसके साथियों ने भाई जावेद खान के साथ मारपीट की थी, जिसकी रिपोर्ट तो पुलिस ने लिख ली, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की। हाल ही में उसके भाई पर फिर प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। जिससे परेशान होकर उसने जहर खा लिया।


युवती ने एसपी और परिजनों के नाम नोट भी लिखा था। जिसमें उसने पुलिस की प्रताडऩा से आहत होकर आत्म हत्या करने की बात कही थी। इस मामले में कैंट थाने में कोई सूचना नहीं पहुंची है और न ही पुलिस ने कोई कार्रवाई की।

 

अस्पताल का पर्चा वायरल
घटना के बाद अस्पताल का एक पर्चा भी वायरल हुआ है। जिसमें लिखा गया है कि युवती दर्द निवारण गोली व विटामिन की गोली खाकर भर्ती हुई है। यह पर्चा सिटी कोतवाली को भेजा गया है। पर सवाल यह उठता है कि जब युवती ने जहरीला पदार्थ नहीं खाया था तो उसे भर्ती क्यों रखा गया और उसकी नाक में नली क्यों डाली गई। इस मामले में अस्पताल प्रबंधन से बात करने की कोशिश की गई, लेकिन प्रबंधन मामले को टालता नजर आया। पुलिस ने भी अस्पताल से कोई सूचना न मिलने की बात कही है।

हमारे पास अस्पताल से कोई सूचना नहीं आई है। इसलिए हमारी ओर से इसमें कोई कार्रवाई नहीं की गई है। यह सब प्रोपेगेंडा है, ताकि पुलिस कार्रवाई न करे। लेकिन इस तरह के कामों से पुलिस की कार्रवाई नहीं रुकती।
मदन मालवीय, थाना प्रभारी कैंट

Show More
Amit Mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned