scriptदादी संग मृत मिली 14 माह की मासूम, हत्या का मामला मान रही पुलिस | Grandma and 14 months of innocent death | Patrika News

दादी संग मृत मिली 14 माह की मासूम, हत्या का मामला मान रही पुलिस

locationगुनाPublished: May 22, 2019 01:14:30 pm

Submitted by:

Amit Mishra

परिजनों ने दी थी करंट से मौत की आशंका, महिला के सिर में मिले घाव और आंगन में फैला था खून…

news

दादी संग मृत मिली 14 माह की मासूम, हत्या का मामला मान रही पुलिस

गुना। म्याना में 14 माह की मासूम अपनी दादी के साथ घर में ही मृत मिली है। परिजनों ने करंट लगने से मौत की जानकारी दी है, जबकि पुलिस इसे प्रथम दृष्टया हत्या का मामला मान रही है। इसका कारण महिला के सिर में धारदार हथियार से बने घाव और आंगन में फैला खून है। इसके अलावा बच्ची को भी किसी गर्म चीज से दागे जाने की आशंका है।


संदेहास्पद परिस्थितियों में मौत…
म्याना में रहने वाले सुशील भदौरिया की पत्नी लता भदौरिया (52) और उनकी 14 महीने की मासूम पोती अनीता की संदेहास्पद परिस्थितियों में मौत हो गई। परिजन दोनों के शव लेकर सोमवार की रात जिला अस्पताल पहुंचे। जहां अस्पताल चौकी से थाने को सूचना दी गई।

जांच शुरू कर दी …
परिजनों ने पुलिस को बताया कि दोनों की मौत करंट लगने से हुई है। लेकिन जब पुलिस ने मामले की तफ्तीश की तो मामला संदेहास्पद नजर आया और घटना स्थल का मुआयना करने के बाद पुलिस ने इसे हत्या का मामला मानते हुए जांच शुरू कर दी है।

थम दृष्टया हत्या का मामला…
घटना की गंभीरता को देखते हुए सुबह एसपी राहुल कुमार लोढ़ा स्वयं जिला अस्पताल पहुंचे और दोनों के शवों का मुआयना किया। इसके साथ ही उन्होंने घटना स्थल पर पहुंचकर भी वास्तुस्थिति को देखा। वहीं एफएसएल अधिकारी आरसी अहिरवार ने भी दोनों जगह मुआयना किया और बताया कि प्रथम दृष्टया यह हत्या का मामला लग रहा है।

 

आंगन में फैला पड़ा था खून
एफएसएल अधिकारी ने बताया कि दादी व पोती के शव घर में ही मवेशी बांधने की सार में मिले थे। आंगन में जगह-जगह खून के धब्बे मिले हैं। लता के सिर में पीछे की ओर धारदार हथियार के घाव हैं। बच्ची के पूरे शरीर को किसी गर्म चीज से दागा गया है। उसके शरीर पर जो निशान है, वे करंट से जलने के नहीं हैं।


छोटे बेटे व बड़ी बहु के साथ रहती थी लता
मृतिका के पति सुशील भदौरिया ने बताया कि वे ट्रक ड्राइवर हैं और इंदौर हुए थे। उनका छोटा बेटा दीपक और बड़े बेटे की बहू व उसकी बेटी ही घर पर थे। दो अन्य बेटे तमिलनाडु में नौकरी करते हैं। उन्हें भी परिजनों ने करंट से मौत होने की जानकारी दी थी। लेकिन पुलिस को घर में खून के धब्बे मिले हैं। अब पुलिस जांच कर रही है।


मामला संदेहास्पद है और प्रथम दृष्टया हत्या का लग रहा है। जांच शुरू कर दी है, फिलहाल परिजनों व पड़ोसियों से पूछताछ की है। जल्द ही इस पूरा मामला सामने आ जाएगा।
सौरभ रत्नाकर, थाना प्रभारी म्याना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो