चांचौड़ा में यदि काम नहीं करोगे तो अपना ट्रांसफर करा लें

समीक्षा बैठक में विधायक की दो टूक, शासकीय कर्मचारियों को चेताया
34 विभागों ने 3 महीने में क्या काम किए, लक्ष्मण सिंह ने की समीक्षा
9.30 करोड़ रुपए की जल आवर्धन योजना के लाभ से वंचित नगरवासी

By: Narendra Kushwah

Published: 04 Oct 2021, 01:30 PM IST

गुना/चांचौड़ा . क्षेत्रीय विधायक लक्ष्मण सिंह ने रविवार को चाचौड़ा एवं मधुसूदनगढ़ ब्लॉक के अधिकारी कर्मचारियों की त्रैमासिक समीक्षा बैठक ली। जिसमें 34 विभागों के कार्यों की पिछले 3 महीने में किए गए कार्यों की समीक्षा की गई एवं आगे की कार्य योजना के बारे में चर्चा की गई। नगर परिषद चाचौड़ा बीनागंज मेंं बहुत से काम लंबित हैं। यहां की 9.30 करोड़ रुपए की जल आवर्धन योजना का लाभ भी नगर वासियों को नहीं मिल पा रहा है। इसके लिए विधायक ने एसडीएम एवं सीएमओ को सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए।
जनपद चाचौड़ा द्वारा मनरेगा के कार्यों में पारदर्शिता रखने एवं गुणवत्तापूर्ण कॉल करने के लिए निर्देशित किया गया। पीडब्ल्यूडी विभाग को जीर्णशीर्ण पड़ी रोडों के शीघ्र मरम्मत के लिए कहा गया। पशुपालन विभाग को ग्रामीण क्षेत्रों में पशुपालन को बढ़ावा देने के लिए अधिक से अधिक लोगों को लाभान्वित करने के लिए कार्य योजना बनाने के लिए निर्देशित किया।
ग्रामीण यांत्रिकी सेवा विभाग के अधिकारियों को अधिक से अधिक छोटे तालाबों के स्टीमेट बनाने के लिए कहा। विधायक ने स्पष्ट रूप से सभी अधिकारियों को कहा है चाचौड़ा में यदि आपको सेवाएं देना है तो कार्य करना पड़ेगा अन्यथा यहां से अपना ट्रांसफर करा कर जा सकते हो। मुझे मेरे क्षेत्र का विकास कराना है।
समीक्षा बैठक में विधायक के साथ उनकी टीम के सभी सदस्य, जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि बल्लू चौहान, ब्लॉक अध्यक्ष भोजराज लोधी, विधायक प्रतिनिधि कैलाश चौकसे, चाचौड़ा शहर कांग्रेस अध्यक्ष गजेंद्र सिंह चौहान, युवा कांग्रेस अध्यक्ष रोहित मीणा, सौरव यादव, शिवम मीणा, बृजेश मीणा, शिवराज मीणा, प्रदीप सिंह राजपूत, मनोज सिंह, मक्सूदनगढ़ शहर कांग्रेस अध्यक्ष खेमराज नेगी, शहर कांग्रेस अध्यक्ष जगदीश शर्मा, हेमंत शर्मा, सुरेश जैन, पर्वत सिंह मीणा आदि मौजूद रहे।

Narendra Kushwah Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned