scriptIn the conference of Kisan Morcha, the MLA gave an offer to the agricu | भाजपा किसान मोर्चा के सम्मेलन में विधायक जाटव ने दिया कृषि अधिकारी को ऑफर | Patrika News

भाजपा किसान मोर्चा के सम्मेलन में विधायक जाटव ने दिया कृषि अधिकारी को ऑफर

मंत्री सिसौदिया के सरकारी आवास परिसर में हुआ जिला सम्मेलन

गुना

Published: April 11, 2022 01:48:52 am

गुना। भाजपा किसान मोर्चा के जिला सम्मेलन में उपस्थित पदाधिकारी व कार्यकर्ता उस समय सन्न रह गए जब भाजपा विधायक गोपीलाल जाटव ने कृषि संबंधी जानकारी देने आए कृषि विभाग के अधिकारी राजपूत को भाजपा में आने का ऑफर दे दिया। जाटव यहां नहीं रुके उन्होंने मंच से यह कहा कि कृषि अधिकारी एनएस राजपूत का कार्य काफी सराहनीय है वे भविष्य में रिटायर की और हैं,उनको सेवानिवृत्ति के बाद भाजपा की सदस्यता दिलाई जाएगी।जिस वक्त भाजपा विधायक ने ये बात कही उस वक्त कृषि अधिकारी एन एस राजपूत कार्यक्रम में मौजूद थे।
प्रदेश के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेन्द्र सिंह सिसौदिया के सरकारी आवास में आयोजित भाजपा के इस जिला किसान सम्मेलन में भाजपा जिलाध्यक्ष गजेंद्र सिकरवार ने समस्त कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि मध्यप्रदेश में गुना के किसान मोर्चे को प्रदेश में सर्वोच्च स्थान हांसिल करना होगा । प्रदेश में गुना पहले स्थान पर पहुंचे उस स्तर तक मेहनत की जाए।इससे पूर्व भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य अरुण चतुर्वेदी और मोहन विठ्ठल दास मीणा ने भी कृषि पर विस्तृत जानकारी दी। इस सम्मेलन का संचालन भाजपा नेता संजीव विजयवर्गीय ने किया एवं मंच पर भाजपा किसान मोर्चा के श्रवण धाकड़ भी उपस्थित थे।
जैविक खेती करने वालों को कर रहे हैं प्रोत्साहित
संवाददाताओं से चर्चा करते हुए भाजपा किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष अनिरुद्ध मीना ने कहा कि भाजपा प्रदेश नेतृत्व ने किसान जिला सम्मेलन करने का आदेश दिया था, इस सम्मेलन कराने के पीछे उद्देश्य यह था कि गुना जिले के किसानों को रासायनिक खाद आदि से मुक्ति दिलाकर जैविक खेती की तरफ प्रोत्साहित करना है। उन्होंने कहा कि रासायनिक खाद के जरिए फसलों में नई-नई बीमारियां पैदा हो रही हैं।
जैविक खेती ही एक ऐसा माध्यम है जिससे हम अपने खेतों को बचा सकते हैं और आने वाली पीढ़ी का अच्छा स्वास्थ्य रख सकते हैं। चर्चा के समय मुख्य रूप से किसान मोर्चा के मीडिया प्रभारी भोला रघुवंशी भी उपस्थित थे।
भाजपा किसान मोर्चा के सम्मेलन में विधायक जाटव ने दिया कृषि अधिकारी को ऑफर
भाजपा किसान मोर्चा के सम्मेलन में विधायक जाटव ने दिया कृषि अधिकारी को ऑफर
भाजपा किसान मोर्चा के सम्मेलन में विधायक जाटव ने दिया कृषि अधिकारी को ऑफर

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.