सूने घर के ताले तोड़कर उड़ाए जेवर और नकदी

शादी में गया था परिवार, कर्नलगंज मरीमिया मस्जिद के सामने का मामला, बीजी में कंगन स्टोर से भी दो लाख चोरी

By: Krishna singh

Published: 07 Jan 2019, 06:03 AM IST

गुना. कोतवाली थाना क्षेत्र में एक साथ दो स्थानों पर चोरों ने धाबा बोल दिया। कर्नलगंज में फर्नीचर कारोबारी के घर के ताले तोड़कर करीब 3.50 लाख रुपए की चोरी हो गई है। उधर, जीनघर क्षेत्र में भी एक कंगन स्टोर से करीब दो लाख रुपए कैश चोरी चला गया।

 

कर्नलगंज में करीमिया मस्जिद के पास अब्दुल जहीर का परिवार एक शादी में गया था। रात करीब 9 से 10 बजे के बीच अज्ञात बदमाश घर के दो गेटों के ताले तोड़े। फिर ऊपरी मंजिल पर पहुंची और कमरे रखी अलमारी का भी लॉक तोड़कर उसमें रखा 6-7 तौला सोना, एक किलो चांदी और 50 हजार कैश चोरी कर ले गए। सूचना पर पुलिस ने मकान का निरीक्षण किया। चोरों के आने-जाने की गतिविधि पास के ही मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। पीडि़त परिवार ने कुछ संदिग्धों के नाम भी पुलिस को बताए हैं।

 

स्वदेशी कंगन स्टोर से 2 लाख चोरी
5-6 जनवरी की रात में करीब 1.30 बजे चोरों ने बीजी रोड पर धाबा बोल दिया। यहां स्वदेशी कंगन स्टोर के ताले तोड़कर गल्ले में रखे दो लाख 4 हजार रुपए चोरी चले गए। आरोपियों ने कंगन स्टोर के सामान से हाथ नहीं लगाया। आरोपी मकान के पीछे से आए और ताला चटकाकर अंदर घुस गए। टीआई अवनीत शर्मा ने बताया, दुकान मालिक ने अपने सहयोगी पर ही शक जताया है। जानकारी ले रहे हैं।

Krishna singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned