scriptपीएम मोदी की अकबर से की तुलना, गुना एनकाउंटर पर सिंधिया बोले- दूसरों के घरों पर पत्थर नहीं फेंकने चाहिए | Jyotiraditya Scindia said on Guna encounter | Patrika News

पीएम मोदी की अकबर से की तुलना, गुना एनकाउंटर पर सिंधिया बोले- दूसरों के घरों पर पत्थर नहीं फेंकने चाहिए

locationगुनाPublished: May 20, 2022 10:25:37 am

Submitted by:

Subodh Tripathi

केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया एक दिवसीय प्रवास पर गुना आए, इस दौरान उन्होंने गुना एनकाउंटर पर बोलते हुए कहा….

पीएम मोदी की अकबर से की तुलना, गुना एनकाउंटर पर सिंधिया बोले- दूसरों के घरों पर पत्थर नहीं फेंकने चाहिए

पीएम मोदी की अकबर से की तुलना, गुना एनकाउंटर पर सिंधिया बोले- दूसरों के घरों पर पत्थर नहीं फेंकने चाहिए

गुना. केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया एक दिवसीय प्रवास पर गुना आए, इस दौरान उन्होंने गुना एनकाउंटर पर बोलते हुए कहा-जिन लोगों के घर कांच के होते हैं, उन्हें दूसरों के घरों पर पत्थर नहीं फेंकना चाहिए, दरअसल ये बात उन्होंने पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए कही, वहीं दूसरी ओर जज्जी बस स्टैण्ड के लोकार्पण समारोह में पंचायत मंत्री महेन्द्र सिंह सिसौदिया ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अकबर से तुलना करते हुए कहा कि जिस तरह अकबर के नौ रत्न थे, उसी तरह मोदी के नौ रत्न हैं।

केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि गुना में औद्योगिक इकाईयां लग रही हैं, धीरे-धीरे उसमें वृद्धि होगी। मध्यप्रदेश में औद्योगिक क्षेत्र को बढ़ावा मिल रहा है, कृषि के क्षेत्र में पंजाब से ज्यादा गेहूं का उत्पादन प्रदेश में हुआ है। कृषि के क्षेत्र में हमारा मध्यप्रदेश नम्बर वन है।

उन्होंने गुना प्रवास के समय संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कोयला सप्लाई को लेकर कहा कि यूक्रेन-रूस युद्ध की वजह से पूरे विश्व में कोयला और तेल पर प्रभाव पड़ा है। इसके बाद भी निर्वाध बिजली दी जा रही है। पंचायत और नगरीय चुनाव को लेकर उनका कहना था कि आरक्षण को लेकर भाजपा ने लड़ाई थी, कांग्रेस ने अपने कार्यकाल में सब कुछ आरक्षण को नष्ट कर दिया था। भाजपा ने दोबारा स्थापित किया है। पंचायत एवं नगरीय निकाय के चुनाव को लेकर हम पूरी तरह से तैयार हैं।

सांसद डा. केपी यादव द्वारा प्रोटोकॉल को लेकर सवाल किया तो उनका कहना था कि प्रोटोकॉल का पालन होना चाहिए, सांसद हो, विधायक हो या पार्षद, सबका सम्मान होना चाहिए। इससे पूर्व उन्होंने सिरसी और गुना शहर में करोड़ों रुपए के विकास कार्यों का भूमि पूजन और लोकार्पण किया। इससे पूर्व जज्जी बस स्टैण्ड के लोकार्पण समारोह में प्रदेश के पंचायत मंत्री महेन्द्र सिंह सिसौदिया ने अपने संबोधन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अकबर से तुलना करते हुए कहा कि जिस तरह अकबर के नौ रत्न थे, उसी तरह मोदी के नौ रत्न हैं उसमें हमारे महाराज ज्योतिरादित्य सिंधिया भी शामिल हैं, जो उन नौ रत्नों में सबसे सर्वश्रेष्ठ हैं। इस कार्यक्रम में सिंधिया के लिए अलग से डाली गई वीआईपी कुर्सी चर्चा का विषय बनी रही।

यह भी पढ़ें : अननेचुरल सेक्स केस- जानिये क्यों अपने ही पति को शिकार बना रही महिलाएं

सिंधिया पहली बार पुलिसकर्मियों के एनकाउंटर पर बोले। जयवर्धन सिंह और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का नाम लेकर उन पर निशाना साधते हुए कहा कि जिनके घर कांच के होते हैं उनको दूसरे के घरों में पत्थर नहीं फेंकना चाहिए। मैं राजनीति नहीं करना चाहता, वे लोग जो आरोपियों के इर्द गिर्द देखे गए, वे जनता को जवाब दें कि उनको संरक्षण केसे दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो