सिंधिया, संजू के बाद गुना में सक्रिय हुए सांसद केपी यादव

केपी ने मंडल अध्यक्षों से जानी परेशानियां और बोले मैं24 घंटे हाजिर

By: praveen mishra

Published: 21 Apr 2021, 01:10 AM IST

गुना। कोरोना संक्रमण काल का दौर चल रहा है। इस काल में लोग कई तरह की परेशानियों से जूझ रहे हैं। इसको देखते हुए राजनेता भी सक्रिय हो गए हैं। कोरोना से पीडि़त मरीजों और अपने लोगों से मोबाइल पर सम्पर्क कर उनके हाल-चाल पूछना शुरू कर दिया है। बीते दिनों प्रदेश के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री व कोविड के लिए बनाए गए गुना जिले के प्रभारी महेन्द्र सिंह सिसौदिया संजू ने कुछ मरीजों से उनका हाल-चाल जाना था। राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी गुना शहर के एक पूर्व कांग्रेस नेता से मोबाइल पर उनका हाल-चाल जाना। इसकी खबर मिलते ही गुना-शिवपुरी सांसद डा. केपी यादव और सक्रिय हो गए और उन्होंने वीडियो कान्फरेसिंग के जरिए भाजपा जिला अध्यक्ष, मंडल अध्यक्षों की बैठक ली और उसमें कहा कि गुना के किसी भी व्यक्ति, पार्टी नेता या कार्यकर्ता को कोई भी मेरी आवश्यकता हो तो मुझे बताएं मैं 24 घंटे आपकी सेवा में हाजिर हूं। उनके इस बयान से भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह बढ़ गया है।
सांसद डा. यादव ने कहा कि बहुत विपरीत समय है चारों और कोरोना का हाहाकार मचा हुआ है। लेकिन हमें सकारात्मक सोच और संयम के साथ कार्य करना होगा। पूरी सुरक्षा का पालन करते हुएए समाज का ध्यान रखना होगा। उन्होंने गुना जिला भाजपा मंडल अध्यक्ष व जिलाध्यक्ष से क्षेत्र के कोरोना सबंधित गतिविधियों पर जानकारी ली। सांसद ने सभी मंडल अध्यक्षों से हालचाल जाना व उनके मंडलों में आ रही समस्याओं से अवगत हुए।सांसद यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि पिछले दिनों ग्राम झागर मैं कई नागरिकों के बीमार होने की सूचना प्राप्त होने पर तत्काल कलेक्टर को फोन करके बात की व अगले दिन स्वास्थ्य दल भेजा गया। जिसने नागरिकों की जांच करते हुए मोके पर दवा वितरण किया व उनका उपचार किया।
सांसद डॉक्टर के पी यादव ने सभी से अपील करते हुए कहा कि अपनी बीमारी को कोई न छुपाए हमें लोगों को जागरूक करना होगा ओर अधिक से अधिक टीकाकरण के लिए प्रोत्साहित करना होगा। हमें समाज के लोगों से अपील करनी होगी इस समय कुछ दिनों के लिए सार्वजनिक आयोजनों को टालें, भंडारे,भागवत कथा आयोजन,शादी-ब्याह जितना हो सके अभी भीड़ जुटने वाले सभी कार्यक्रमों को टाले जाना चाहिए। इस बैठक में पगारा, गुना, बजरंगगढ़, म्याना, बमौरी के मंडल अध्यक्ष और सांसद प्रतिनिधि सचिन शर्मा, रमेश मालवीय, लक्ष्मण सिंह इमलिया आदि उपस्थित थे।

praveen mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned