scriptग्वालियर-पूणे एक्सप्रेस पर पथराव, दो युवकों को किया गिरफ्तार | latest hindi news from guna | Patrika News

ग्वालियर-पूणे एक्सप्रेस पर पथराव, दो युवकों को किया गिरफ्तार

locationगुनाPublished: Jul 23, 2018 11:12:13 am

Submitted by:

Mohar Singh Lodhi

ग्वालियर-पूणे एक्सप्रेस पर पथराव, दो युवकों को किया गिरफ्तार

gangrape in passenger train bogie

gangrape in passenger train bogie

गुना. ग्वालियर-पुणे एक्सप्रेस पर पथराव हो गया है। यात्रियों ने गुना में आकर शिकायत की, इसके बाद आरपीएफ ने म्याना रेलवे स्टेशन के आउटर से दो युवकों को गिरफ्तार किया है। ट्रेन देर शाम गुना आई थी। यात्रियों ने पुलिस को बताया, आउटर पर कुछ समय के लिए ट्रेन रुकी तो किसी ने ट्रेन पर पत्थर मारे, इससे यात्री घायल होने से बाल-बाल बच गए, इसकी शिकायत यात्रियों ने रेलवे को दी और कुछ लोगों ने स्टेशन पर आकर शिकायत की। पत्थर लगने की वजह से कुछ लोगों को थोड़ी बहुत चोटें भी आई।

इसके बाद गुना से आरपीएफ के जवान जीप से म्याना गए। करीब 9 बजे दो युवक प्रदीप खटीक पुत्र मुन्नालाल खटीक और राजेक पुत्र सुरेश खटीक को गिरफ्तार कर लिया है। आरपीएफ निरीक्षक बीएस राठौड ने बताया, जब दोनों युवकों को पकड़ा गया, तब वे दोनों युवक आउटर पर नशे की हालत में मिले। दोनों के खिलाफ न्यूसेंस की कार्रवाई की गई है। उधर, एक दिन पहले रुठियाई-बीनागंज के बीच ट्रेन से खंभा टकराने की सूचना आई थी, लेकिन रेलवे ने इसकी पुष्टी नहीं की।

कोतवाली पुलिस ने पकड़ा शातिर चोर
गुना में बूढ़े बालाजी क्षेत्र में चोरी वारदातों को अंजाम देने वाले आरोपी को पकड़ लिया है और उससे करीब दो लाख रुपए का माल बरामद किया है। टीआई अवनीत शर्मा ने बताया, तीन चोरी की वारदातों में आरोपी नीरज राठौर पुत्र नारायण लाल राठौर निवासी बूढ़े बालाजी को गिरफ्तार किया एवं उससे लैपटॉप, दो मोबाइल, सोने चांदी के आभूषण 1.5 लाख रुपए के बरामद किए हैं। पुलिस इस चोर का पुराना रिकार्ड निकाल कर, जांच पड़ताल कर रही है। ताकि यह पता चल सके कि यह चोर पहले इस तरह की कितनी चोरियां कर चुका है। इसमें एसआई राम शर्मा, गोविंद यादव, साईबर सेल प्रभारी मसीह खान, आरक्षक धीरेंद्र गुर्जर, हीरे सिंह, अजेंद्र पाल की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो