स्टेट बार काउंसिल के सदस्य के वायरल ऑडियो की होगी जांच

Mohammed Javed

Publish: Jun, 14 2018 01:33:20 PM (IST)

Guna, Madhya Pradesh, India
स्टेट बार काउंसिल के सदस्य के वायरल ऑडियो की होगी जांच

स्टेट बार काउंसिल के सदस्य के वायरल ऑडियो की होगी जांच

गुना. स्टेट बार काउंसिल के सदस्य एडवोकेट भूपनारायण सोलंकी के वायरल ऑडियो की जांच होगी। इसके लिए बार काउंसिल ने तीन सदस्य से समिति बनाई है। इस वायरल ऑडियो को लेकर एडवोकेट सोलंक का विरोध हो रहा है। उल्लेखनीय है कि सोशल मीडिया पर वायरल हुए ऑडियो में कथित रूप से एडवोकेट सोलंकी ने समाज विशेष के वकीलों के लिए अभद्र टिप्पणी की है।

जिसके बाद से ही यह मामला गर्माया हुआ है। इस मामले में जब एडवोकेट सोलंकी से बात की गई तो उन्होंने इसे षडयंत्र बताते हुए कहा कि आवाज टेंपरिंग करके उन्हें बदनाम करने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने अपनी बात रखी है। जिसके बाद बार काउंसिल ने एडवोकेट दिनेश नायर पाठक, महबूब अंसारी व जितेन्द्र शर्मा को जांच का जिम्मा सौपा है। समिति वास्तविक स्थिति देखेगी।

टेम नदी में नहाने गए दो बच्चों की मौत, एक गंभीर
मधुसूदनगढ़. टेम नदी में नहाने गए दो बच्चों की डूबने से मौत हो गई। जबकि एक की हालत गंभीर बताई जाती है। जानकारी के ग्राम हरिपुर में टेम नदी तीन बच्चे नहाने गए थे। बच्चों के डूबने की जानकारी ग्रामीणों को तो शोर-शराबा शुरु हो गया। ग्रामीणों ने किसी तरह तीनों बच्चों को नदी से बाहर निकाला। तब तक राधा उम्र 9 वर्ष, सोनू उम्र 7 वर्ष की मौत हो चुकी है।

जबकि तीसरे बालक गोविंद गुर्जर उम्र 11 वर्ष को गंभीर हालत जिला अस्पताल में रेफर कराया गया है। बताया जाता है कि तीनों बच्चे अपने ननिहाल में आए हुए थे। तभी नदी के तट पर अपनी के साथ गए थे। अचानक तेज हवा चलने से बच्चों का संतुलन बिगड़ गया और वह पानी में डूब गए। घटना की जानकारी मिलने पर गांव और आसपास के क्षेत्र में सन्नाटा पसर गया। तहसीलदार सहित पुलिस अधिकारियों ने मौके का जायजा लिया। शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिए गए हैं।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned