scriptbreaking news: हाइवे पर हुआ दर्दनाक हादसा, 10 लोगों की मौत, 58 घायल | latest hindi news on raod accident in guna | Patrika News

breaking news: हाइवे पर हुआ दर्दनाक हादसा, 10 लोगों की मौत, 58 घायल

locationगुनाPublished: May 21, 2018 09:58:09 am

breaking news: हाइवे पर हुआ दर्दनाक हादसा, 10 लोगों की मौत, 58 घायल

road accident, accident, patrika news, guna patrika, crime, traffice police, police, hospital,

breaking news: हाइवे पर हुआ दर्दनाक हादसा, 10 लोगों की मौत, 50 घायल

गुना। हाईवे पर रूठियाई के पास आज अलसुबह दर्दनाक हादसा हो गया। सड़क किनारे खड़े ट्रक में यात्री बस जा भिड़ी। जिससे 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई एवं 58 लोग घायल हो गए।
मिली जानकारी के अनुसार गुना के ग्राम रुठियाई और गादेर के बीच उत्तरप्रदेश के बांदा से अहमदाबाद जा रही बस खड़े ट्रक से टकरा गई। भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि गेहूं से भरे ट्रक और बस के परखच्चे उड़ गए। बस खचाखच भरी थी। जिसके चलते बस चालक समय पर ब्रेक नहीं लगा पाया। बस का नम्बर Bus reg. No is UP78 BT6226 और ट्रक का नंबर Truck reg. No is MP22 H 5665 है।

road accident, accident, patrika news, guna patrika, crime, traffice police, police, hospital,

सूचना मिलते ही कलेक्टर, एसपी, सहित वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे। अधिकारियों के मुताबिक उत्तरप्रदेश के श्रमिक वर्ग के लोग रोजगार की तलाश में गुजरात जाते हैं, जो बस में सवार थे। ट्रक में गेहूं भरे थे जिसके ब्रेक फैल हो गए थे। संभवतः बस ड्राइवर को झपकी आ गई जिसके चलते यह अति गंभीर हादसा हुआ।

आसपास के लोगों ने हादसे की जानकारी देते हुए बताया कि वाहन बहुत तेज गति में था और ओवरलोडेड था। जिस वजह से वह रूक न सका। यह हादसा बहुत ही दर्दनाक है। इतनी सारे शव एक साथ हमसे से तो देखा ही नहीं गया। हमने अपनी तरह से वहां घायल लोगों की पूरी मदद की। बस से सभी लोगों को बाहर निकाला और प्राथमिक उपचार देने की कोशिश भी की।

accident

मौके पर पहुंची पुलिस
पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना की जानाकरी ली। साथ ही रिपोर्ट दर्ज कर 108 को फोन किया। घायलों को इलाज के लिए गुना अस्पताल भेजा गया, जहां उनका इलाज चल रहा है और शवों को पीएम के लिए भेज दिया गया। पुलिस द्वारा मृत और घायल लोगों के परिवार वालों को हादसे की जानकारी दे दी गई है।

ये नाम आए मृतकों के सामने
-जगत नारायण ग्राम कुर्रा थाना तिंदवारी बांदा
-रशीद खान बस चालक
-रवि कलावत बस क्लीनर
-कुंवर बहादुर शैलेन्द्र पुत्र छत्रपाल उतरौला निवासी बांदा
-पूजा पुत्री मिल खेड़ा बांदा
-राधेश्याम
-छोटू
-रामनारायण
-जितेन्द्र
-राधेश्याम

ये हैं घायलों में शामिल
-राहुल, रेखा, नरेश, संदीप, रामबाबू, शशिकांत, विनोद, राजेन्द्र, मलखान, ममता, जय नारायण, नाथूलाल, लक्ष्मीबाई, अशोक, प्रेम, महेश, नरेश, नीता, पिंकी, गब्बर सिंह, अजय, भोला, मुन्ना, उस्मान, गीता, रोमनबाबू, ऊषा, ओपेरा, रामचन्द्र, शत्रुघ्न, रामनरेश, राकेश, लखन, प्रेमकिशोर, बृजेश, सरिता, राजकुमार, मुकेश, मुन्नीलाल, नैना, प्रेमकिशोर, संतोष, विक्रम, फूलसिंह, शकुन्तला, धीरेन्द्र, राजेश, सोनमक, गरीब चन्द्र दास, राजू निषाद, बृजेश, अंतरचरण, रज्जू, छोटे, लालबाबू प्रसाद, अखिलेश और रन्नू सभी निवासी बांदा, झांसी, भांडेर, दतिया, हमीरपुर और जालौन के आसपास के हैं।

accident
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो