महाकाल दर्शन कर लौट रहे एनआरआई के साथ हुआ ऐसा हादसा

महाकाल दर्शन कर लौट रहे एनआरआई के साथ हुआ ऐसा हादसा

Deepesh Tiwari | Publish: Aug, 11 2018 09:58:03 AM (IST) Guna, Madhya Pradesh, India

महाकाल दर्शन कर लौट रहे एनआरआई के साथ हुआ ऐसा हादसा

गुना@जावेद खान की रिपोर्ट ...
नेशनल हाईवे संख्या 46 पर दो अलग-अलग हादसों में तीन एनआरआई घायल हो गए और दो मजदूरों की मौत हो गई। एनआरआई उज्जैन से महाकाल के दर्शन कर आगरा की ओर लौट रहे थे। तभी देर रात हादसा हो गया। वैसे दूसरी घटना में दो मजदूरों को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया, जिसके साथ मौत हो गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मलेशिया रहने वाले अप्रवासी महाकाल के दर्शन करने उज्जैन गए थे। से से गुरूवार-शुक्रवार की दरम्यानी रात 13 सीटर फोर्स ट्रेवलर वाहन से लौट रहे थे। रात में लगभग डेढ़ बजे राघौगढ़ थाने केक्शन आवन के पुल के पास हादसा हो गया। सड़क पर बैठे आवारा मवेशी को रक्षा के प्रयास में वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे के समय में वाहन में छह लोग सवार थे। से से तीन घायल हो गया। घायलों में लीलावती नारायण (51), सावित्री (50) और सौर्यमान (54) घायल हो गए।

सूचना पर डायल 100 की टीम मौके पर पहुंचे और घायलों को निकालकर राघौगढ़ अस्पताल ले जाया गया। जहां से लीलीवती को सिर में गंभीर चोट आने का कारण जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया। रात में ही करीब 2.15 बजे वे जिला अस्पताल में भर्ती हुईं था। लेकिन सुबह तक नहीं रुकीं। वैसे अन्य दो घायल गेल की एंबुलेंस से गुना में ही एक प्राइवेट अस्पताल में उपचार के लिए पहुंचे थे।

इधर रोड हादसे में दो की मौत
शुक्रवार सुबह के समय विजयपुर थाने के नीचे सीएनजी पैट्रोल पंप के पास गेल चौराहे पर एक दर्दनाक हादसे में दो मजदूरों की मौत हो गई। लेकिन किसी ने भी पुलिस को सूचना देने की पेशकश नहीं उठाई उठाई।
प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रेम नारायण यादव निवासी अनिखेड़ी और क रोलन बैरागी निवासी राघौगढ़ सड़क पर काम कर रहे थे। तभी एक अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी।

लोग देखते हैं, नहीं डी सूचना
गंभीर रूप से घायल में मजदूर दर दो घंटे तक बारिश में सड़क पर ही पड़े रहती है। लेकिन न तो किसी ने पुलिस को फोन लगाया और न ही एंबुलेंस को। 3 दिनों पहले दम तोड़ दिया। घाना दो घंटे बाद किसी ने हदसे की सूचना पुलिस को दी। जिसका बाद पुलिस मौके पर पहुंचे और शव उठाकर पीएम के लिए राघौगढ़ अस्पताल भेजा गया।

अब तक आधा सांकड़ा से अधिक मौतें
राघौगढ़ फोर लेन बनने के बाद में वाहन तेज स्पीड में चल रहे हैं। यही स्पीड लोग के काल बन गया है। पिछले छह महीनों में हादसों में वृद्धि हुई है और 50 से अधिक लोग सड़क हादसों में अपनी जान गंवा कर रहे हैं। हाइवे के नव निर्माण और चौड़ाई बढन के के बाद से तेज गति के कारण हादसों बढ़ते हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned