scriptवाहनों की रफ्तार बनी काल, हादसों में सात की मौत, 13 लोग हुए घायल | latest hindi news on road accident | Patrika News

वाहनों की रफ्तार बनी काल, हादसों में सात की मौत, 13 लोग हुए घायल

locationगुनाPublished: Aug 14, 2018 11:26:52 am

वाहनों की रफ्तार बनी काल, हादसों में सात की मौत, 13 लोग हुए घायल

accident

वाहनों की रफ्तार बनी काल, हादसों में सात की मौत, 13 लोग हुए घायल

गुना। राष्ट्रीय राजमार्ग एबी रोड पर वाहनों की तेज गति ने 9 घंटे के भीतर 8 लोगों की जान ले ली है। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। यह तीन बड़ी घटनाएं रविवार रात 9 बजे से सोमवार सुबह 6 बजे के बीच घटीं। इन घटनाओं में 13 लोग घायल हो गए हैं।

रविवार रात में 9 बजे साडा कालोनी में एक शिक्षक और गाड़ी की पुलिया के पास दो बाइक सवार की मौत हो गई। बीनागंज में ट्रक चालक ने खड़ी बस में टक्कर मार दी, एक एक यात्री की मौत हो गई है। उधर, सोमवार को अल सुबह बदरबास के पास कार चालक ने खड़े ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी। इससे मौके पर ही 4 शिक्षकों की मौत हो गई और चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनको जिला अस्पताल गुना में भर्ती कराया है। भर्ती शिक्षकों का गुना में इलाज चल रहा है। जहां गुना के शिक्षक और अन्य कर्मचारी संगठन घायलों के इलाज के लिए तैयार हैं। शिक्षक संगठनों घायलों के परिजनों से बात करने मोबाइल सेवा और ब्लड की व्यवस्था की।

आगरा घूमने गया था शिक्षकों की टोली
गुना। बदरवास के पास सोमवार को अलसुहू सड़क हादसे में 4 शिक्षकों की मौत हो गई है और चार घायल हो गए हैं। शिक्षकों की यह टोली आती से आगरा घूमने के लिए गया था। शिवपुरी में रात रुकने के बाद सुबह आदमा के लिए कार से चलते हैं। बदरवास में खड़े ट्रक में कार भिड़ गया। इस कारण से कार के एक साइड में बैठे 4 शिक्षकों की मौत घटना स्थल पर ही हो गया। उधर, इस घटना की जानकारी लगने के बाद शिक्षक और कर्मचारी संगठनों के पदाधिकारी जिला अस्पताल में घायलों के हाल ही में सीखने के लिए पहुंचे। पास एसके शिवड़े, चंद्रलेश श्रीवास्तव और बसंत आदि आदि शामिल हैं।

संपर्क में चारों वरिष्ठ अध्याय शामिल हैं
संपर्क में आंत के शिक्षक विष्णु सेन, भारत सिंह ठाकुर, माखन सोलंकी, रमेश राय शामिल हैं। घायलों में विष्णु वर्मा, रमेश धनवाल, अरुण परमार और मुकेश मालवीय शामिल हैं। घायलों में रमेश की स्थिति और अधिक है।

बीनागंज में खड़ी बस में पीछे से ट्रक ने मारी टक्कर, एक की मौत
गुना। बीनागंज में रात के समय बस स्टैंड के पास खड़ी कमला बस में पीछे से एक ट्रक चालक ने टक्कर मार दी है। इसमें एक यात्री की मौत हो गई है। यह हादसा जय सिंह पुरा के पास हुआ। सेक का नाम विकास पुत्र रामसेवक झांसी है। मुकेश, अब्दुल गंभीर और 9 को मामूली में आई हैं।

रास्ते में भैंस आने से फिसली बाइक, 2 मरे
वहीं गुना में राघौगढ़ के समीप गावरी गांव के नाले पर बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई है। रास्ते में भैंस बैठी हुई थीं और उनसे बाइक टकरा गया। इसके बाद में गंभीर रूप से घायल हो गया। इन रात में करीब 10 बजे के बाद जिला अस्पताल एम्बुलेंस 108 से पहुंचे, लेकिन दोनों की मौत हो गई थी। पुलिस के मुताबिक दीतलवाड़ा गांव निवासी शेषनारायण मीना और बबलंत सिंह मीना राघौगढ़ से वापस गांव लौट रहे थे। सुबह रात 9.20 बजे हादसा हुआ और दोनों की जान चली गई।

इसके पहले हुआ शिक्षक की मौत
उधर, साडा कालोनी के सामने जामनेर के शिक्षक की सड़क हादसे में मौत हो गया था। रात के समय बिजली सुधरवा रहे थे। यहाँ एक तेज दर से आई पिकअप ने टक्कर मार दी। इससे मनोज सोनी नाम के शिक्षक घिसटते चले गए और उनके सिर विद्युत कंपनी की गाड़ी से टकरा गया। हादसा साडा अस्पताल के ठीक सामने हुआ। शिक्षक को बचाया नहीं जा सका।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो