scriptबेटी की शादी के लिए जुटाया था सामान, आग लगने से सब कुछ हुआ खाक, देखें वीडियो | Loss of millions due to fire | Patrika News

बेटी की शादी के लिए जुटाया था सामान, आग लगने से सब कुछ हुआ खाक, देखें वीडियो

locationगुनाPublished: Jun 10, 2019 06:47:51 pm

Submitted by:

Amit Mishra

आग से लगने से बाइक और जानवर भी जले, एक घंटा देरी से पहुंची दमकल

news

बेटी की शादी के लिए जुटाया था सामान, आग लगने से सब कुछ हुआ खाक

गुना @मोहर सिंह लोधी की रिपोर्ट
धरनावदा। धरनावदा कस्बे में रविवार-सोमवार की दरमियानी रात में भीषण आग लगने से लाखों का नुकसान हो गया है। बस स्टैंड के पास तीन खोड़े ( जिसमें किसान जानवरों को बांधते है और आनाज आदि रखते है ) में लगी भीषण आग से वाहनों के साथ जानवर भी जल गए हैं। आग, इतनी भीषण थी कि पानी डालने से भी आग पर काबू नहीं पाया जा सका। गांव में दमकल भी एक घंटा देरी से पहुंची। तब तक पूरा खोड़ा तबाह हो गया था।

 

आग की लपटें उठ रही थीं
धरनावदा निवासी राधेश्याम ओझा पुत्र कैलाश नारायण ओझा ने बताया कि रात में हम अपने प्लाट का भराव कर रहे थे। काम करने के बाद रात में ही घर आ गए। रात करीब 12 बजे जब गांव में लाइट चली गई तो हमने बाहर आकर देखा तो हमारे खोड़े में आग की लपटें उठ रही थीं। दौड़कर खोड़े पहुंचे , लेकिन आग की लपटें इनती तगड़ी थीं कि उसके पास जाना मुश्किल था।

हमारी आंखों के सामने ही एक चार पहिया गाड़ी, दो मोटर साइकिलें और तीन गाय और एक भैंस और तीन बछड़े जल गए। इस आग में खेतीबाड़ी का सामान, भूसा, भी जलकर खाक हो गया। इस भीषण अग्नीकांड में दिनेश ओझा, कैलाश नारायण ओझा के खोड़े में भी लाखों का नुकसान हो गया।
guna </figure> Fire <a  href=news ” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/06/10/photo_4691605-m.png”>

कल है शादी, दहेज का सामान खाक
एक ही परिवार के तीन घरों में आग से बेटी की शादी के लिए जुटा दहेज भी जलकर खाक हो गया। घर में 12 जून को शादी है। आग से ड्रेसिंग टेबल, सोफा सेट, डबल बेड जल गए। आग की सूचना पुलिस को दी। घटनास्थल पर थाना प्रभारी नीरज बिरथरे पहुंचे। पटवारी और पशु अस्पताल के अमले ने मौके पर नुकसान का पंचनामा बनाया।


देरी से पहुंची दमकल से आक्रोश
आग पर काबू करने ग्रामीणों ने भी बर्तनों से पानी डालने का प्रयास किया। दमकल के लिए भी फोन लिया, लेकिन एक घंटा देरी से दमकल गांव में पहुंची। तब तक पूरा नुकसान हो चुका था। इससे ग्रामीणों में काफी आक्रोश हैं। लोगों ने कहा, नपा राघौगढ़ और एनएफएल की दमकल पहुंची तब तक महज भूसा ही बच पाया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो