scriptएक डिग्री बढ़कर छह पर पहुंच गया न्यूनतम तापमान, कंपकंपी जारी | minimum temperature continued, tremors continued | Patrika News

एक डिग्री बढ़कर छह पर पहुंच गया न्यूनतम तापमान, कंपकंपी जारी

locationगुनाPublished: Dec 21, 2018 11:15:34 am

Submitted by:

Amit Mishra

सुबह-सुबह नजर आने लगा है हल्का कोहरा,राह में कम हो रही है बाजार में चहल-पहल…

news

एक डिग्री बढ़कर छह पर पहुंच गया न्यूनतम तापमान, कंपकंपी जारी

गुना। जिले में सर्दी का प्रकोप जारी रहा। हालांकि गुरूवार को न्यूनतम तापमान में एक डिग्री की वृद्धि दर्ज की गई, लेकिन फिर भी ठंड के कारण लोग कंपकंपाते रहे। सुबह के समय सड़कों पर घना कोहरा नजर आया। जिला कड़ाके की ठंड की चपेट में है। न्यूनतम तापमान बुधवार-गुरूवार की रात 6 डिग्री दर्ज किया गया। जबकि गुरूवार को अधिकतम तापमान 25.5 डिग्री रहा। गुरूवार को सुबह के समय गहरा कोहरा छाया रहा। जिसकी सघटना ग्रामीण क्षत्रों में अधिक रही।

नगरपालिका ने नहीं जलवाए अलाव…
शाम के समय पर भी हल्का कोहरा नजर आया। ठंड के कारण सामान्य दिनों की अपेक्षा बाजार भी जल्दी बंद होने लगा है और रात में लोगों की चहल-पहल भी कम हो गई। हालांकि सर्दी से बचने के लिए नगरपालिका के अलाव अभी तक शुरु नहीं हो सके हैं। इसके चलते बस स्टैंड सहित अन्य प्रमुख क्षेत्रों में सर्दी से बचाव के लिए अभी तक लोगों के पास साधन नहीं है। जबकि पिछले वर्षों में इस अवधि तक नगरपालिका अलाव शुरु कर देती थी।

कर रहे परेशानी का सामना…
प्रमुख रूप से बस स्टैंड और हनुमान चौराहे जैसे क्षेत्र शामिल हैं, जहां लोगों को आग सेंकने का सहारा मिल जाता था। लेकिन अभी तक अलाव नहीं जलने के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो