scriptविधायक के विवादित बोल- ‘कलेक्टर की औकात क्या है? कई कलेक्टर आए और गए’ | MLA Laxman Singh gives controversial statement regarding collector | Patrika News

विधायक के विवादित बोल- ‘कलेक्टर की औकात क्या है? कई कलेक्टर आए और गए’

locationगुनाPublished: Sep 05, 2021 05:49:33 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने पदयात्रा की अनुमति न देने पर कलेक्टर को लेकर कहे विवादित शब्द…

laxman_singh.jpg

गुना. पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के भाई और चाचौड़ा से कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह अक्सर अपने विवादित बयानों के लिए सुर्खियों में रहते हैं। एक बार फिर लक्ष्मण सिंह अपने विवादित बयान के लिए सुर्खियों में है इस बार मामला गुना जिले का है जहां कलेक्टर को लेकर लक्ष्मण सिंह ने विवादित बयान दिया। लक्ष्मण सिंह कांग्रेस की पदयात्रा को लिखित अनुमति न देने के कारण कलेक्टर पर इस कदर भड़के कि भाषा की मर्यादा को लांघते हुए विवादित बयान देते हुए ये तक कह दिया कि कलेक्टर की औकात क्या है ?

 

लक्ष्मण सिंह का विवादित बयान
शनिवार को विधायक लक्ष्मण सिंह ने गुना जिले के मधुसूदनगढ़ इलाके में महंगाई के खिलाफ 15 किमी. की पदयात्रा निकाली थी। इसी पदयात्रा की अनुमति न दिए जाने को लेकर लक्ष्मण सिंह कलेक्टर पर भड़क गए। उन्होंने कलेक्टर को लेकर विवादित बयान देते हुए कहा कि कलेक्टर की औकात क्या है ? पहले भी कई कलेक्टर आए और चले गए और आगे भी आते रहेंगे। इतना ही नहीं लक्ष्मण सिंह ने ये भी आरोप लगाया कि जब कभी भी बीजेपी की सभाएं होनी होती हैं तो कोरोना नहीं फैलता और प्रशासन भाजपा को सभा की अनुमति दे देता है लेकिन जब कांग्रेस की रैली या किसानों की आवाज उठाने की बात आती है तो कोरोना फैलने लगता है। विधायक लक्ष्मण सिंह द्वारा निकाली गई 15 किमी. की पदयात्रा मधुसूदनगढ़ के उकावद गांव से शुरु हुई और मधुसूदनगढ़ में आकर खत्म हुई थी। अनुमति न होने के बावजूद हुई इस पदयात्रा में लक्ष्मण सिंह के भतीजे और राघौगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह भी शामिल हुए।

 

ये भी पढ़ें- ‘फैशन शो’ के जरिए अनूठा विरोध, गड्ढों में महिलाओं-बच्चों ने की कैटवॉक

 

एक एसडीएम टेढ़ा चला था, अब ठीक हो गया- लक्ष्मण सिंह
कलेक्टर को लेकर विवादित बयान देने के बाद विधायक लक्ष्मण सिंह ने एक और प्रशासनिक अफसर का जिक्र करते हुए कहा कि एक एसडीएम आया था जो बड़ा टेड़ा चलता था। लेकिन अब बिल्कुल सीधा हो गया है अब जब कांग्रेस पार्टी का कोई आदमी उसके पास जाता है तो वो खड़े होकर पूछता है कि साहब चाय पियेंगे। लक्ष्मण सिंह ने कहा कि चीफ सेक्रेटरी, कलेक्टर, एसडीएम, जनपद सीईओ सब जनता के नौकर हैं और जनता मालिक है।

देखें वीडियो- बैलों की लड़ाई में बीच बचाव करने पहुंचा डॉगी

https://www.dailymotion.com/embed/video/x83yn8f
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो