scriptऑफिसर्स कॉलोनी में पहुंची नगर पालिका, सफाई की, उठाया कचरा | Municipality reached Officers Colony, cleaned, picked up garbage, drov | Patrika News

ऑफिसर्स कॉलोनी में पहुंची नगर पालिका, सफाई की, उठाया कचरा

locationगुनाPublished: Oct 23, 2021 12:33:14 pm

Submitted by:

praveen mishra

-छात्रावास के पास जलाया कचरा, पत्रिका की खबर का असर

ऑफिसर्स कॉलोनी में पहुंची नगर पालिका, सफाई की, उठाया कचरा, भगाए

ऑफिसर्स कॉलोनी में पहुंची नगर पालिका, सफाई की, उठाया कचरा, भगाए

गुना। जहां एक ओर शहर में प्रशासनिक अधिकारियों की ड्यूटी लगाकर साफ-सफाई कराने की जिम्मेदारी कलेक्टर ने दी है, वहीं दूसरी ओर उनकी सरकारी आवासीय कॉलोनी की सफाई न होने से जगह-जगह कचरे के ढेर लगे हुए थे, छात्रावास के पास लगे कचरे के ढेर में आग लगाई जा रही थी। यह नजारा देखने को मिला वीआईपी रोड और ऑफिसर्स कॉलोनी का। इसके साथ ही उनके आवासों के पीछे नगर पालिका की टीम सफाई करते देखी गई।
स्मरण रहे कि वीआईपी रोड और ऑफिसर्स कॉलोनी की साफ-सफाई और नाली भरे होने और सुअरों के विचरण देखने व कन्या छात्रावास के पास कचरा एकत्रित होने की पत्रिका ने शुक्रवार के अंक में खबर प्रकाशित की थी, जिसको नगर पालिका प्रशासक और कलेक्टर फ्रेंक नोबल ए ने गंभीरता से लिया और वहां त्वरित साफ-सफाई करने के निर्देश सीएमओ तेजसिंह यादव को दिए। उनके निर्देश पर नगर पालिका की एक टीम मय ट्रेक्टर और कर्मचारियों के वहां पहुंची, विचरण करने वाले सुअरों को वहां से भगाया। ऑफिसर्स कॉलोनी के आवासों के पीछे कचरे के बड़े-बड़े ढेर लगे थे, नालियां भरी हुई थीं झाडिय़ों से आवासों के पिछवाड़ा वाला क्षेत्र पूरी तरह पटा था। नगर पालिका के अमले ने वहां सफाई अभियान चलाया और नालियां भरी थीं उनकी भी सफाई की।
केंट रोड पर बने कन्या छात्रावास के पीछे वाली गली जो ऑफिसर्स कॉलोनी के एक जज के बंगले के पास से निकलती है, उसमें भी कचरा था, उसको उठाया और छात्रावास के पास डले कचरे के ढेर में आग लगाई, जिससे वहां धुंआ ही धुंआ नजर आ रहा था। इस वार्ड की सफाई का जिम्मा कलेक्टर ने जिला प्रौढ़ शिक्षा अधिकारी अशोक चौहान को सौंपा है, वे अभी तक अपने वार्ड में ही नहीं गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो