scriptNeighbor brutally murdered with an ax in drain dispute, one accused ar | गुना के जामनेर में मर्डर : नाली के विवाद में पड़ोसी ने रात में सोते समय कुल्हाड़ी से उतारा मौत के घाट | Patrika News

गुना के जामनेर में मर्डर : नाली के विवाद में पड़ोसी ने रात में सोते समय कुल्हाड़ी से उतारा मौत के घाट

संदेही आरोपी मृतक के पड़ोसी को कुंभराज से किया गिरफ्तार

गुना

Updated: April 04, 2022 02:32:27 am

गुना। जिले के जामनेर थानांतर्गत घर में सो रहे 43 साल के व्यक्ति पर कुल्हाडी से वार कर नृशंस हत्या का मामला सामने आया है। घटना के बाद पुलिस ने कुछ ही समय में घेराबंदी कर संदेही आरोपी मृतक के पड़ोसी को कुंभराज से गिरफ्तार कर लिया है। परिजनों के अनुसार नाली के विवाद में पड़ोसी ने उसके पिता की हत्या की।
पुलिस ने बताया कि 2-3 अप्रैल की मध्यरात्रि करीब 01.30 बजे कस्बा जामनेर में घर में सो रहे दुलीचंद्र अहिरवार निवासी जामनेर की कुल्हाडी से वार कर नृशंस हत्या कर दी गई थी। उक्त हत्याकांड के आरोपी की गिरफ्तारी के लिए जामनेर एवं मधुसूदनगढ़ पुलिस सक्रिय हुई। पुलिस टीमों द्वारा तत्परता से कार्रवाई की गई और आसपास के क्षेत्र की नाकाबंदी कर आरोपियों की सघन तलाश की गई। इस दौरान प्रकरण के संदेही आरोपी वीरेन्द्र अहिरवार के कुम्भराज तरफ भागने की जानकारी मिलने पर पुलिस टीम द्वारा रात्रि में ही कुम्भराज में दविश दी। जहां से हत्या के मात्र दो घंटे के भीतर ही एक संदेही आरोपी वीरेन्द्र अहिरवार निवासी कुम्भराज हाल जामनेर को दबोच लिया गया। फिलहाल पुलिस हत्या के मामले में आरोपी से पूछताछ की जा रही है ।
वहीं इस मामले में मृतक के पुत्र मोहन सिंह (15) ने बताया कि 2 अप्रेल की रात्रि को उसके पिता दुलीचंद्र अहिरवार मकान के एक कमरे में अकेले सो रहे थे। रात्रि करीब 1.30 बजे उसके पिता के कमरे से अचानक चिल्लाने की आवाजें आने पर वह जागा और कमरे में जाकर देखा तो उसके पिता खून से लथपथ जमीन पर पडे थे।
वहीं घर के जीने (सीढिय़ों) से एक व्यक्ति छत पर भागता दिखा जिसका उसने पीछा कर पकडऩे का प्रयास किया तो वह उसे धक्का देकर छत से रस्सी के सहारे कूदकर भाग गया। जिसके हाथ में कुल्हाडी थी। नीचे से उसके पड़ोसी वीरेन्द्र अहिरवार की भी आवाज सुनाई दे रही थी जो छत से भागने वाले व्यक्ति से बोल रहा था कि जल्दी से उतरकर नीचे आ जा, उसने बैटरी से रोशनी कर देखा तो वीरेन्द्र अहिरवार व एक अन्य व्यक्ति भागते हुए दिखे। इसके बाद उसने नीचे आकर देखा तो उसके पिता बोल नहीं रहे थे और उनके सिर, आंख, जबडे एवं दोनों हाथों में कुल्हाडी के गहरे घाव होकर खून निकल रहा था।
जिन्हें वह अपने घरवालों के साथ तत्काल अस्पताल लेकर पहुंचा, जहां डॉक्टर ने उन्हें जांच उपरांत मृत घोषित कर दिया। फरियादी मोहन सिंह अहिरवार द्वारा यह भी बताया गया कि उसके पिता का उनके पड़ोसी वीरेन्द्र अहिरवार से नाली को लेकर झगडा चल रहा था। जिसकी रिपोर्ट पर से संदेही आरोपी वीरेन्द्र अहिरवार व उसके एक अन्य साथी के विरुद्ध थाना जामनेर में धारा 302, 458, 34 भादवि के तहत प्रकरण दर्ज कर मामले की विवेचना प्रारंभ की गई।
आरोपियों की गिरफ्तारी में जामनेर टीआई जुबेर खान, मधुसूदनगढ टीआई अनूप कुमार भार्गव, महेश शर्मा, महेन्द्र सिंह सेंगर, गुणसागर मीना, मनोज चौहान, बलभद्र चौहान, शिवकुमार निगम, शिवराज सिंह एवं धर्मेन्द्र मंडेलिया की महत्वपूर्ण भूमिका रही है।
-
नाली के विवाद में पड़ोसी ने कुल्हाड़ी मारकर की नृशंस हत्या, एक आरोपी गिरफ्तार
नाली के विवाद में पड़ोसी ने कुल्हाड़ी मारकर की नृशंस हत्या, एक आरोपी गिरफ्तार

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिंदबरम के बेटे के घर पर CBI की रेड, कार्ति बोले- कितनी बार हुई छापेमारी, भूल चुका हूं गिनतीकुतुब मीनार और ताजमहल हिंदुओं को सौंपे भारत सरकार, कांग्रेस के एक नेता ने की है यह मांगकोर्ट में ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट पेश होने में संशय, दूसरी ओर सुप्रीम कोर्ट में एक बजे सुनवाई, 11 बजे एडवोकेट कमिश्नर पहुंचेंगे जिला कोर्टहरियाणा: हरिद्वार में अस्थियां विसर्जित कर जयपुर लौट रहे 17 लोग हादसे के शिकार, पांच की मौत, 10 से ज्यादा घायलConstable Paper Leak: राजस्थान कांस्टेबल परीक्षा रद्द, आठ गिरफ्तार, 16 मई के पेपर पर भी लीक का सायाShivling In Gyanvapi: असदुद्दीन ओवैसी का अजीबोगरीब दावा, ज्ञानवापी में शिवलिंग नहीं, फव्वारा मिलाशिवलिंग मिलने के बाद वायरल हुआ ज्ञानवापी का वीडियों, आप खुद ही देखें क्या है सच्चाईनारी शक्ति : दूल्हे और उसके दोस्तों का हुड़दंग देखकर दुल्हन ने लौटाई बारात, दूसरे के संग लिए फेरे
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.