scriptNewly Married Woman Fallen From second floor | शादी के डेढ़ साल बाद छत से गिरी नवविवाहिता की मौत, पिता बोले-बेटी को मार डाला | Patrika News

शादी के डेढ़ साल बाद छत से गिरी नवविवाहिता की मौत, पिता बोले-बेटी को मार डाला

दूसरी मंजिल से गिरने से नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों हुई मौत पर पिता ने लगाए गंभीर आरोप...

गुना

Published: December 24, 2021 05:18:20 pm

गुना. गुना जिले के आरोन में दो मंजिला मकान की छत से गिरने से एक नवविवाहिता की मौत हो गई। नवविवाहिता की मौत के बाद उसके पिता ने हत्या का आरोप लगाया है। पिता का कहना है कि उनकी बेटी आत्महत्या नहीं कर सकती बल्कि उसकी हत्या की गई है। हालांकि नवविवाहिता छत से कैसे गिरी...क्या उसे किसी ने धक्का दिया है ? ये सवाल अभी भी अनसुलझे हैं और पुलिस मामले की जांच करने में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि विदिशा जिले के गंजबासौदा की रहने वाली युवती की शादी डेढ़ साल पहले गुना जिले के आरोन में हुई थी।

guna.jpg
,,

डेढ़ साल पहले हुई थी शादी
विदिशा जिले के गंजबासौदा की रहने वाली निधि शर्मा की शादी डेढ़ साल पहले गुना जिले के आरोन में रहने वाले विशाल शर्मा के साथ हुई थी। दोनों की कोई संतान नहीं है, निधि के पिता ने बताया कि रामकुमार शर्मा का कहना है कि निधि के ससुरालवालों ने उन्हें फोन कर सूचना दी थी कि निधि छत से गिर गई है, इसके थोड़े देर बाद ही फिर से निधि के ससुराल से फोन आया कि उसकी मौत हो चुकी है। निधि के पिता परिवार वालों के साथ जब तक आरोन पहुंचे ससुरालवाले उसकी डेडबॉडी को सरकारी अस्पताल ले जा चुके थे जहां निधि का पोस्टमार्टम किया गया।

यह भी पढ़ें- पेट दर्द होने पर बेटी को लेकर पिता पहुंचा अस्पताल, 11वीं की छात्रा निकली प्रेग्नेंट

मेरी बेटी की हत्या की गई है- पिता
निधि के पिता रामकुमार शर्मा ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी की हत्या की गई है वो आत्महत्या नहीं कर सकती। उनका आरोप है कि निधि के शरीर पर काटने के निशान थे। हाथ की नसें कटी हुईं थीं, जिन्हें देखकर ऐसा लग रहा था कि जैसे किसी धारदार हथियार से काटा गया है। तो क्या निधि की हत्या हुई है या फिर वो किसी हादसे का शिकार हुई है या फिर उसने आत्महत्या की है ये सभी सवाल अभी भी अनसुलझे हैं। वहीं पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर जांच की जा रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद भी निधि की मौत के कारणों का खुलासा हो सकता है।
देखें वीडियो- बीयर बार में पार्टी मनाए आए दोस्तों को कुल्हाडी मारी

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.