script

काला हिरण शिकार केस : 3 पुलिसकर्मियों की हत्या करने वाले एक और आरोपी का एनकाउंटर, 10 हजार था इनाम

locationगुनाPublished: May 17, 2022 12:02:38 pm

Submitted by:

Faiz Faiz Mubarak

पुलिस कर्मियों की हत्या का एक और आरोपी ढेर। धरनावदा-भदौड़ी रोड पर अल सुबह एनकाउन्टर, मारा गया दस हजार का इनामी छोटू खान, एक पुलिसकर्मी भी मुठभेड़ में घायल।

News

काला हिरण शिकार केस : 3 पुलिसकर्मियों की हत्या करने वाले एक और आरोपी का एनकाउंटर, 10 हजार था इनाम

गुना. गुना पुलिस को आरोन थानान्तर्गत पुलिस कर्मियों की हत्या के मामले में एक और सफलता उस समय लगी जब इस हत्याकांड का आरोपी छोटू उर्फ जहीर खान मोटर साइकिल से राजस्थान की और भाग रहा था। उसी समय पुलिस ने उसकी घेराबंदी की और धरनावदा थानान्तर्गत भदोड़ी रोड़, तेजाजी का चबूतरा ग्राम हरीपुर के पास उससे भिड़ंत हो गई और उसके द्वारा की गई फायरिंग का जवाब पुलिस ने गोलियों से दिया, जिसमें वह ढेर हो गया। उसकी लाश को पोस्टमार्टम के बाद उसके घर शाढोरा जिला अशोकनगर भेज दी है। पुलिस ने उस पर दस हजार रुपए का इनाम घोषित किया था।


मुठभेड़ में एक आरक्षक भी घायल

क्रॉस फायरिंग में 35 वर्षीय आरोपी छोटू उर्फ जहीर पिता जलील खान निवासी रेलवे स्टेशन के पास शाढौरा जिला अशोकनगर का रहने वाला ढेर हो गया। बताया जा रहा है कि, इस मुठभेड़ में भी विनोद धाकड़ नामक एक आरक्षक को गोली लगी है। उन्हें घायल अवस्था में नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया है। जानकारी ये भी मिली कि, मुठभेड़ के दौरान पुलिस की तरफ से सात तो आरोपी की तरफ से 4 राउंड फायर किए गए।


इन धाराओं के तहत की गई कार्रवाई

बताया जा रहा है कि, मुठभेड़ के दौरान तीन पुलिसकर्मियों की हत्या करने वाले 9 आरोपियों के खिलाफ आरोन पुलिस थाने में पुलिस कर्मियों को मारने और हिरण के अलावा मोर के शिकार किए जाने के तहत धारा 302, 307, 395, 396, 397, 323,333,148,149 और वन्य प्राणी अधिनियम की धारा 9/51 तथा 25/27 आर्म्स एक्ट और धारा 201,202, 203 के तहत प्रकरण कायम किया था। पुलिस ने इन आरोपियों के नाम बाद में खोले। आरोपी शहजाद और छोटू पुलिस मुठभेड़ में मारे गए। नौशाद अपने घर में मरा मिला था।


विक्की और गुल्लू को तलाश रही पुलिस

मृतक शहजाद और नौशाद के पिता निसार और भाई सिराज को बीते रोज पुलिस ने लूटी गई इंसास समेत गिरफ्तार किया था। इस घटना के आरोपी जिया खान और शानू खान को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। छोटू खान आज मारा जा चुका है। विक्की और गुल्लू की पुलिस को तलाश है।

 

दूल्हे के हर्ष फायर का वीडियो वायरल, देखें वीडियो

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8at6mb

ट्रेंडिंग वीडियो