scriptबीलाबावड़ी में पारदी भिड़े, महिला पर बंदूक से फायर, ट्रेक्टर से कुचलकर मार डालने की कोशिश | Pardi clashes in Bilabawadi, woman fires with gun | Patrika News

बीलाबावड़ी में पारदी भिड़े, महिला पर बंदूक से फायर, ट्रेक्टर से कुचलकर मार डालने की कोशिश

locationगुनाPublished: Mar 15, 2020 11:56:24 am

Submitted by:

praveen mishra

दो -तीन लोग जिला अस्पताल में भर्ती
रिपोर्ट दर्ज होते ही दूसरा गुट पहुंचा थाने
दोनों पक्षों पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज

order of State Information Commission, which stirred up administration

बिना कोटेशन सामग्री खरीदी की जानकारी और देयक संबंधी जानकारी मांगने का मामला.

गुना। धरनावदा पुलिस थानान्तर्गत बीलाबावड़ी में रहने वाले पारदी समाज के दो पक्षों में झगड़ा हो गया। यह विवाद इतना बढ़ गया कि एक गुट ने दूसरे गुट की महिला और उसकी सास आदि को जमकर पीटा,बंदूक से फायर किया और उक्त महिला पर ट्रेक्टर चढ़ाकर मारने का प्रयास किया, इसके साथ ही उसे बचाने आए लोगों को भी जमकर पीटा, जिनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रंजीता की शिकायत पर दूसरे पक्ष के 12 लोगों के खिलाफ धरनावदा थाना पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया। इसकी जानकारी मिलने पर दूसरा पक्ष सक्रिय हुआ और पवन पारदी ने भी धरनावदा पुलिस थाने पहुंचकर दूसरे पक्ष पर गोली मारने और मारपीट करने का आरोप लगाकर धारा 3०7 के तहत मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने दोनों पक्षों पर क्रॉस मुकदमा कायम कर जांच शुरू कर दी है।
ये है मामला
धरनावदा पुलिस थाने के अनुसार बीलावाड़ी में रहने वाली रंजीता पारदी के देवर करन को पवन पारदी की बेटी सिमरन की शादी हुई थी। इस शादी के बाद रंजीता और पवन पारदी के बीच मनमुटाव हो गया था, इसको लेकर बीते रोज रंजीता पारदी के परिजन और पवन पारदी के बीच वाद-विवाद हो गया। इसके चलते पवन पारदी ने अपने परिजनों के साथ रंजीता और उसकी सास पर रास्ता रोककर हमला बोल दिया, जिसमें रंजीता की सास का हाथ टूट गया और रंजीता को पहले लाठी-डंडों से मारा, फिर जान से मारने की नीयत से बंदूक से फायर किया फिर ट्रेक्टर से कुचलकर मार डालने की कोशिश की गई। इन दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। रंजीता का कहना था कि आरोपियों ने बंदूक से मुझे मारने के लिए फायर ही नही किया बल्कि ट्रेक्टर से कुचलकर मारने का भी प्रयास किया। रंजीता पत्नी धर्मराज पारदी की शिकायत पर धरनावदा थाना पुलिस ने आरोपी पवन पारदी, पर्वत, प्रमोद, देवेन्द्र,रामअवतार पारदी, अविनाश, राजल, सिमरन, बबली, राजेश्वरी पारदी, मीराबाई, चिमनी बाई पारदी समेत 12 के खिलाफ धारा 30७,294,323, 147, 148,149 के तहत मामला दर्ज किया है।
पवन की शिकायत पर दूसरे पक्ष पर मामला दर्ज
रंजीता पर हुए हमले के बाद पवन आदि पर धारा 3०7 के तहत मामला दर्ज होने की जानकारी मिलने पर पवन पारदी आदि सक्रिय हुए और घटना के दूसरे दिन दूसरे पक्ष पर कार्रवाई के लिए पवन धरनावदा पुलिस थाने पहुंचा, जिसमें आरोप लगाया कि रंजीता, सुरैया, करन, धर्मपाल समेत छह-सात आरोपियों ने उसको घेरकर पीटा और गोली चलाकर मारने का प्रयास किया। पुलिस ने पवन की शिकायत पर रंजीता आदि पर धारा 3०7 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने दोनों पक्षों पर एक-दूसरे की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो