पुलिस ने पकड़े 64 हजार के चार इनामी बदमाश

-सीताराम पारदी पर 40 हजार रुपए का था इनाम

By: Amit Mishra

Published: 03 Mar 2019, 05:27 PM IST

गुना @मोहर सिंह लोधी की रिपोर्ट...

19 साल पहले चार हत्याओं और एसआईटी के आरक्षक मनोज रघुवंशी पर जानलेवा हमले करने वाला 40 हजार का ईनामी सीताराम पारदी को धरनावदा पुलिस ने चार बदमाशों के साथ गिरफ्तार किया है। चारों पर 64 हजार का इनाम है। उनके कब्जे से शहर के व्यावसायी इंद्रजीत सिंह की 315 बोर की बंदूक भी बरामद हुई है।
एसपी राहुल कुमार लोढ़ा ने बताया, गुना-फतेहगढ़ रोड स्थित गढ़ा घाटी शिव मंदिर के पास जंगल में शनिवार की रात में सात बदमाशों की सूचना मिली थी। पुलिस ने दबिश दी। घेराबंदी कर आरोपी सीताराम पारदी, अनिल पारदी, जय पारदी और सोनी उर्फ सोनू पारदी को गिरफ्तार किया और तीन अन्य आरोपी भाग निकले।

 

जानलेवा हमला करने का भी केस है दर्ज...
इसके अलावा दो साल से फरार आरोपी सोनी उर्फ सोनू को इंद्रजीत सिंह की बंदूक के साथ पकड़ा गया। सीताराम और अनिल पर मुरादपुर में आरक्षक मनोज रघुवंशी पर जानलेवा हमला करने का भी केस दर्ज है। आरोपियों को गिरफ्तार करने में धरनावदा थाना प्रभारी नीरज बिरथरे, सुरेश शर्मा, देवेंद्र शर्मा, सीताराम धुर्वे, दीपक त्रिपाठी, अमित तिवारी, रघुकुल तिलक, नरीज शर्मा, राघवेंद्र, रामनिवास, दीपक शर्मा, राजू बघेल और साइबर सेल प्रभारी मसीह खान और उनकी टीम की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

 

 

सीताराम पर हत्या, जानलेवा हमला समेत 8 केस
कनेरा गांव निवासी सीताराम पारदी पर एक हत्या, पांच जानलेवा हमला समेत 8 केस दर्ज हैं। पुलिस ने उस पर 40 हजार का ईनाम घोषित किया था। अनिल पुत्र जगन्नाथ पारदी पर जानलेवा हमला समेत पांच और जयकुमार पुत्र अंबाराम पारती निवासी बीनाखेड़ी पर मारपीट, बलबा, आम्र्स एक्ट सहित 5 केस दर्ज हैं। इन दोनों पर 10-10 हजार का इनाम घोषित है। सोनू पारदी पर 4 हजार का ईनाम घोषित है।

शहर में अपराध रोकने लगाए चैकिंग पाइंट
एसपी लोढ़ा ने बताया, शहर में बढ़ते अपराधों को रोकने चैक पाइंट बनाए हैं। छात्राओं के साथ घटनाएं की शिकायत आने पर तेलघानी पर चैकिंग की जा रही है। कोतवाली क्षेत्र को बीट सिस्टम में बांट दिया है। बाइक से पुलिस अधिकारी भी पेट्रोलिंग करेंगे, ताकि गलियों में भी आसानी से पहुंच सकें। इसके अलावा सब डिवीजन स्तर के थाने राघौगढ़, चांचौड़ा, आरोन और म्याना में भी दो-दो बीट बनाई जाएगी।

Show More
Amit Mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned