scriptइनामी ‘खलनायक ‘ गिरफ्तार, तीन थानों में पांच मामले है दर्ज | Police arrest gangster | Patrika News

इनामी ‘खलनायक ‘ गिरफ्तार, तीन थानों में पांच मामले है दर्ज

locationगुनाPublished: Mar 23, 2019 02:52:29 pm

Submitted by:

Amit Mishra

कैंट और चांचौड़ा पुलिस ने पकड़े कुल 54 हजार के इनामी

news

crime

गुना. कैंट पुलिस ने 30 हजार रुपए का इनामी बदमाश खलनायक पारदी को गोकुल सिंह चक से गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से दो जिंदा कारतूस के साथ 12 बोर की बंदूक भी जब्त की है। दरअसल, 21 मार्च को एसपी राहुल कुमार लोढ़ा को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कैंट थाना अंतर्गत गोकुल सिंह चक पर पारदियों के डेरे पर एक बदमाश अवैध बंदूक लिए देखा गया है। एसपी ने तत्काल कैंट थाना प्रभारी मदन मोहन मालवीय को भेजा।

टीआई मालवीय, थाने के बल एवं एसआईटी टीम के साथ दबिश दी। पुलिस को आता देख एक व्यक्ति बंदूक लेकर भागा। पुलिस ने घेराबंदी कर इस आरोपी को बंदूजक के पकड़ा। पूछे जाने पर अपना नाम खलनायक पुत्र स्व. बादल सिंह पारदी (22) निवासी छोटी कनारी बताया। बंदूक का उसके पास लायसेंस नहीं मिला। इस पर उसके खिलाफ आम्र्स एक्ट की धरना 25 व 27 के तहत केस दर्ज किया गया। आरोपी को पकडऩे में थाना प्रभारी कैंट मालवीय, एसपी मंदाकिनी पटेल, एएसआई योगेश शर्मा, मशीह खान, संतोष भार्गव, असलम खान, आरक्षक धीरेंद्र गुर्जर, विनीत भारद्वाज, कुलदीप भदोरिया, गौरीशंकर, राजेंद्र पाल और इरशाद खान की महत्वपूर्ण भूमिका है।

डकैती की तैयारी, हत्या के प्रयतन के केस
आरोपी पारदी खलनायक के खिलाफ 4 थानों में 5 केस दर्ज हैं। जिले के थाना धरनावदा, कैंट और सिरसी थाने में मामला दर्ज है। पुलिस ने बताया, आरोपी धरनावदा क्षेत्र का आदतन अपराधी है। थानों में खलनायक के खिलाफ गंभीर प्रकृति के अपराध दर्ज हैं। पुलिस ने उस पर 30 हजार का इनाम घोषित किया था। उस पर हत्या का प्रयत्न, डकैती की योजना, चोरी और मारपीट के अपराध दर्ज हैं।


चांचौड़ा पुलिस ने पकड़े 10-10 हजार के इनामी
चांचौड़ा थाना पुलिस ने 10-10 हजार के दो इनामी बदमाश गिरफ्तार किए हैं। चांचौड़ा थाना प्रभारी विजय सिंह सिसौदिया ने बताया, आरोपी भरतराम पुत्र रामनारायण गुर्जर, गोपाल सिंह पुत्र नारायण सिंह गुर्जर निवासी कोलूखेड़ी, बीनागंज में एक होटल के सामने खड़े थे। कोन्याकला कांड में फरार आरोपी फूल सिंह पुत्र मिश्रीलाल बीनागंज के निचला बाजार में खड़े होने की सूचना मिली थी।

इस पर 4 हजार का इनाम घोषित है। सूचना पर चांचौड़ा के अलावा राजगढ़ की पुलिस टीम जिसमें एसआई रासबिहारी शर्मा, राजगढ़ के एसआई संदीप सिंह मीना के नेतृत्व में विनीत शर्मा, राजकुमार, रोहित भदौरिया, विकास प्रताप सिंह, नरेंद्र ओझा आदि टीम आरोपियों को पकडऩे पहुंचे। उधर, कोन्याकला कांड के आरोपी को पकडऩे के लिए अशोक उपाध्याय के नेतृत्व में किशोर टोप्पो, राजीव रघुवंशी, राकेश सिंगार, वैदहीशरण गुर्जर, संजय मीना ने आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो