scriptProfessor arrested for making indecent comments on girl student | छात्रा पर प्रोफेसर की बुरी नजर, सोशल साइट्स पर किए अभद्र कमेंट्स, जानिए मामला | Patrika News

छात्रा पर प्रोफेसर की बुरी नजर, सोशल साइट्स पर किए अभद्र कमेंट्स, जानिए मामला

छात्रा की शिकायत पर लॉ कॉलेज का प्रोफेसर गिरफ्तार...छात्रा बोली- बार-बार देते थे हाथ मिलाने का ऑफर...

गुना

Published: December 29, 2021 06:59:05 pm

गुना. गुना शहर के लॉ कॉलेज में पढऩे वाली छात्रा के व्हाट्सअप पर अभद्र टिप्पणी करना शासकीय लॉ कॉलेज के प्रमुख प्राध्यापक आरके वर्मा का भारी पड़ गया है। छात्रा की शिकायत पर प्रो. वर्मा के विरुद्ध महिला थाने में प्रकरण दर्ज किया गया था। मंगलवार को प्रोफेसर को गिरफ्तार किया गया है। छात्रा का आरोप है कि प्रोफेसर उस पर कई दिनों से बुरी नजर रखते हैं और कई बार उसे हाथ मिलाने के लिए ऑफर करते हैं।

guna.jpg

प्रोफेसर की हरकत से परेशान छात्रा ने की शिकायत
27 दिसंबर 2021 को शहर की एक छात्रा द्वारा महिला थाने पर शिकायत की गई थी कि प्रोफेसर राकेश कुमार वर्मा द्वारा उस पर कई दिनों से बुरी नजर रखी जा रही है और कई बार उसे हाथ मिलाने के लिए ऑफर करते थे। 22 दिसंबर 2021 को उसके व्हाट्सअप पर प्रोफेसर ने अभद्र कमेंट किए। यह बात अलग है कि उन्होंने अश्लील कमेंट करने के साथ-साथ सॉरी भी लिखा था। गुना पुलिस अधीक्षक राजीव कुमार मिश्रा द्वारा छात्रा के साथ हुई इस घटना को गंभीरता से लेते हुए उनके द्वारा प्रोफेसर राकेश कुमार वर्मा के विरुद्ध कार्यवाही करने के तत्काल निर्देश दिए। छात्रा की रिपोर्ट पर से महिला थाने मे प्रोफेसर राकेश कुमार वर्मा के विरुद्ध प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित प्रोफेसर राकेश कुमार वर्मा को गिरफ्तार कर वैधानिक कार्रवाई की गई।

यह भी पढ़ें

सुहागरात पर जीजा ने फोन कर कहा था- उससे दूर रहना वो मेरी है, जानिए पूरा मामला



छात्र संगठनों ने दिए ज्ञापन
महाविद्यालय के विधि संकाय के प्रोफेसर द्वारा छात्रा को किए गए अश्लील मैसेज को लेकर दूसरे दिन भी कॉलेज में बवाल मचा। इस दौरान छात्र संगठन डीएसओ एवं एनएसयूआई द्वारा ज्ञापन सौंपकर दोषी प्रोफेसर पर सख्त कार्रवाई की मांग की। प्राप्त जानकारी के अनुसार छात्र संगठन ने चार सूत्रीय मांगों को लेकर कॉलेज प्राचार्य को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में मांग की गई कि विधि संकाय के प्रोफेसर द्वारा छात्रा के साथ किए गए अभद्र व्यवहार की निष्पक्ष जांच कराकर तुरंत उचित कार्रवाई कराई जाए। वहीं महाविद्यालय में अध्यनरत छात्राओं की सुरक्षा सुनिश्चित की जाए। इसके अलावा कॉलेज का माहौल खराब करने वाले असामाजिक तत्वों पर रोक लगाई जाए। वहीं महाविद्यालय की अनुशासन समिति को नियमित रूप से सक्रिय किया जाए।

देखें वीडियो- मास्क पर 'महाभारत'

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: 939 वीरों को मिलेंगे गैलेंट्री अवॉर्ड, सबसे ज्यादा मेडल जम्मू-कश्मीर पुलिस कोस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयमुख्यमंत्री नितीश कुमार ने छोड़ा BJP का साथ, UP चुनावों में घोषित कर दिये 20 प्रत्याशीUP Assembly Elections 2022 : हेमा, जया, स्मृति और राजबब्बर रिझाएंगें मतदाताओं को, स्टार प्रचारकों की लिस्ट में हैं शामिलस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाUttar Pradesh Assembly Elections 2022: सपा का महा गठबंधन अखिलेश के लिए बड़ी चुनौतीबजट से पहले 1 फरवरी को बुलाई गई विधायक दल की बैठक, यह है अहम कारण
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.