scriptRaghogarh MLA Corona positive after visiting 11 hail affected villages | 11 ओला प्रभावित गांवों में दौरा करने के बाद राघौगढ़ विधायक कोरोना पॉजिटिव | Patrika News

11 ओला प्रभावित गांवों में दौरा करने के बाद राघौगढ़ विधायक कोरोना पॉजिटिव

मंगलवार को ट्वीट कर जयवर्धन सिंह ने खुद दी जानकारी

गुना

Published: January 18, 2022 12:54:16 pm

गुना. जिले की राघौगढ़ विधानसभा से कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने ट्विट्र हैंडल के जरिए लोगों को दी है। जिसमें उन्होंने कहा है कि कल रात से कोविड के लक्षण महसूस हो रहे थे। रैपिड टेस्ट कराने पर मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। डॉक्टर ने मुझे कुछ दिन होम क्वारंटीन की सलाह दी है। विगत दिनों, मैं जिनसे भी मिला हूं, उनसे निवेदन है कि कृपया कर अपना कोविड टेस्ट करवा लें।
जानकारी के मुताबिक पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत विधायक जयवर्धन सिंह ने 15 जनवरी को गुना विधानसभा के 11 ओला प्रभावित गांवों का दौरा किया था। इस दौरान वे प्रत्येक गांव में बड़ी संख्या में किसानों के साथ मिले थे। भ्रमण के दौरान वे ग्राम गेड़ाबर्रा, जेता डोंगर, कानोन, सतनपुर, बरखेड़ागिर्द, खिरिया, पिपरौदागिर्द, सिरसीकला, पिरसौदा, देवरीमार, कोलुआमार पहुंचे। राघौगढ़ क्षेत्र के पीपलखेड़ी के पास महादेवपुरा में लोगों के निवेदन पर जयवर्धन सिंह ने घुड़सवारी की थी। इस दौरान उनके साथ बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे, वह भी बिना मास्क के।
-
एंटीजन टेस्ट में निकले पॉजिटिव
जयवर्धन सिंह के अनुसार उन्हें जब सर्दी-खांसी के जब लक्षण दिखे तो उन्होंने एंटीजन किट से अपनी जांच करवाई, जिसमें वे पॉजिटिव पाए गए। गौर करने बात यह है कि जयवर्धन सिंह दूसरी लहर के दौरान भी संक्रमित हुए थे।
-
पंचायत मंत्री तीसरी बार हो चुके हैं कोरोना संक्रमित
जिले की बमोरी विधानसभ से भाजपा विधायक व पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसौदिया हाल ही में कोरोना संक्र्रमित पाए गए थे। उन्होंने मुंबई में अपनी कोरोना जांच करवाई थी। वे यहां अपनी बीमारी का इलाज कराने आए थे, लेकिन डॉक्टर ने इससे पहले उन्हें कोरोना जांच कराने की सलाह दी थी। यहां बता दें कि मंत्री सिसौदिया इससे पहले कोरोना की पहली और दूसरी लहर के दौरान भी कोरोना पॉजिटिव आ चुके हैं।
-
जिले में अब तक 177 कोरोना पॉजिटिव
स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक 17 जनवरी तक की स्थितिे में गुना जिले में 177 कोरोना पॉजिटिव मरीज हैं। सोमवार को 6 संक्रमित मरीज ठीक हो गए। वहीं इसी दिन जो रिपोर्ट सामने आई उसमें एक ही परिवार के ज्यादातर सदस्य व आसपास के लोग पॉजिटिव आए हैं। सोमवार को कुल 1023 लोगों की रिपोर्ट आई। जिसमें 42 पॉजिटिव निकले। इसमें 3 पोर्टल पर और 39 ग्वालियर से आई रिपोर्ट में पॉजिटिव मिले हैं। संक्रमितों में 6 बच्चे भी शामिल हैं।
11 ओला प्रभावित गांवों में दौरा करने के बाद राघौगढ़ विधायक कोरोना पॉजिटिव
11 ओला प्रभावित गांवों में दौरा करने के बाद राघौगढ़ विधायक कोरोना पॉजिटिव
11 ओला प्रभावित गांवों में दौरा करने के बाद राघौगढ़ विधायक कोरोना पॉजिटिव

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ज्योतिष: ऊंची किस्मत लेकर जन्मी होती हैं इन नाम की लड़कियां, लाइफ में खूब कमाती हैं पैसाशनि देव जल्द कर्क, वृश्चिक और मीन वालों को देने वाले हैं बड़ी राहत, ये है वजहताजमहल बनाने वाले कारीगर के वंशज ने खोले कई राजपापी ग्रह राहु 2023 तक 3 राशियों पर रहेगा मेहरबान, हर काम में मिलेगी सफलताजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथJaya Kishori: शादी को लेकर जया किशोरी को इस बात का है डर, रखी है ये शर्तखुशखबरी: LPG घरेलू गैस सिलेंडर का रेट कम करने का फैसला, जानें कितनी मिलेगी राहतनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

IPL 2022: टिम डेविड की तूफानी पारी, मुंबई ने दिल्ली को 5 विकेट से हराया, RCB प्लेऑफ मेंपेट्रोल-डीज़ल होगा सस्ता, गैस सिलेंडर पर भी मिलेगी सब्सिडी, केंद्र सरकार ने किया बड़ा ऐलान'हमारे लिए हमेशा लोग पहले होते हैं', पेट्रोल-डीजल की कीमतों में कटौती पर पीएम मोदीArchery World Cup: भारतीय कंपाउंड टीम ने जीता गोल्ड मेडल, फ्रांस को हरा लगातार दूसरी बार बने चैम्पियनआय से अधिक संपत्ति मामले में ओम प्रकाश चौटाला दोषी करार, 26 मई को सजा पर होगी बहसऑस्ट्रेलिया के चुनावों में प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन हारे, एंथनी अल्बनीज होंगे नए PM, जानें कौन हैं येगुजरात में BJP को बड़ा झटका, कांग्रेस व आदिवासियों के लगातार विरोध के बाद पार-तापी नर्मदा रिवर लिंक प्रोजेक्ट रद्दजापान में होगा तीसरा क्वाड समिट, 23-24 मई को PM मोदी का जापान दौरा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.