कलयुगी जेठ ने पहले लूटी आबरू, फिर जमीन पर कब्जा, अब मारपीट

आरोपी ने पीडि़ता को जान से मारने की धमकी भी दी।

By: Subodh Tripathi

Published: 08 Oct 2021, 09:08 PM IST

गुना. कलयुगी जेठ की दरिंदगी की एक घटना सामने आई है, इस आरोपी ने सिर्फ भाई के रिश्ते को ही कलंकित नहीं किया है, बल्कि पहले बहू की आबरू लूटी, फिर उसी की जमीन पर कब्जा कर लिया है, वहीं जब पीडि़ता ने उसे जेल भिजवा दिया, तो छूटने के बाद मारपीट कर राजीनामा करने की बात पर अड़ा है।

जानकारी के अनुसार मृगवास थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में जेठ ने छोटे भाई के बीमार होने का फायदा उठाकर बहू के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद दबंगई दिखाते हुए जमीन पर कब्जा भी कर लिया। फरियादी महिला के कई बार आवेदन देने के बाद मृगवास पुलिस ने दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज का आरोपी को जेल पहुंचाया। हालांकि आरोपी कुछ ही दिनों में बाहर आ गया और पीडि़त परिवार के साथ मारपीट की। मारपीट में गंभीर घायल पीडि़ता जिला अस्पताल में भर्ती है।

यह कैसा प्यार-लड़की राजी हुई तो बदल दिया फैंसला

महिला के साथ 20 अक्टूबर 2020 को जेठ ने दुष्कर्म किया था। पीडि़ता का पति लंबे समय से बीमार है। खेतीबाड़ी का काम वही देखती है। पीडि़ता खेत पर पानी दे रही थी, तभी रात 10 बजे जेठ आकर बोला कि बिजली नहीं आ रही है, तुम अपने घर जाओ। पीडि़ता घर जाने लगी तो जेठ घर के सामने बैठा मिला। उसने पीडि़ता का हाथ पकड़कर जबर्दस्ती घर के अंदर ले गया और दुष्कर्म किया। आरोपी ने पीडि़ता को जान से मारने की धमकी भी दी। पहले तो बच्चों और पति के खातिर महिला ने शिकायत नहीं की थी। लेकिन इसका आरोपी ने फायदा उठाया और अक्सर दुष्कर्म करने लगा। आखिरकार परेशान पीडि़ता ने मां और बहन को पूरा वाकया सुनाया और मृगवास थाने में शिकायत की। पुलिस ने आरोपी पर धारा 342, 376 और 506 के तहत मामला दर्ज किया था, लेकिन आरोपी कुछ ही दिनों में जमानत पर बाहर आ गया। अब वह पीडि़ता पर राजीनामा के लिए दबाव डाल रहा है। बुधवार को आरोपी ने फिर मारपीट की, जिससे पीडि़ता को गंभीर चोटें आई हैं, वह जिला अस्पताल में भर्ती है।

Subodh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned