scriptसड़क हादसा: अनियंत्रित होकर पलटी कार, हादसे में 4 यात्री गंभीर रूप से घायल, देखें वीडियो | Road accident: uncontrolled car overturns, 4 passengers injured | Patrika News

सड़क हादसा: अनियंत्रित होकर पलटी कार, हादसे में 4 यात्री गंभीर रूप से घायल, देखें वीडियो

locationगुनाPublished: Jan 21, 2020 03:42:30 pm

Submitted by:

Amit Mishra

स्विफ्ट डिजायर कार में सवार थे यात्री,घटनास्थल पर पहुंची एम्बुलेंस

सड़क हादसा: अनियंत्रित होकर पलटी कार, हादसे में 4 यात्री गंभीर रूप से घायल, देखें वीडियो

सड़क हादसा: अनियंत्रित होकर पलटी कार, हादसे में 4 यात्री गंभीर रूप से घायल, देखें वीडियो

गुना @प्रवीण मिश्रा की रिपोर्ट
मध्य प्रदेश के गुना जिले में आज एक सड़क हादसे में 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना बजरंगढ़ थाना क्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि 1 महिला और 3 पुरुष स्विफ्ट डिजायर कार MP09CD7358 से कही जा रहें थे, जैसे ही कार बजरंगढ़ थाना क्षेत्र सेमरी मार्ग के पहुंची ही थी तभी कार अचानक अनियंत्रित हो गई। अनियंत्रित होने के बाद कार खंती में जा गिरी गई। जानकारी के मुताबिक कार में 1 महिला और 3 पुरुष सवार थे। कार में सवार सभी यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए।

कार का दरवाजा तोड़कर घायलों को निकाला बाहर
स्थानीय लोगों ने बताया की कार में फसे लोगों को कार का दरवाजा तोड़कर घायलों को बाहर निकाला गया। घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर एम्बुलेंस पहुंची और सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां घायलों का इलाज जारी है।

पुलिस कर रही है मामले की जांच
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि घायलों से बातचीत की जा रहीं है। अभी तक घायलों की जानकारी नहीें हो पाई है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामले की जांच पूरी कर ली जाएगी और कार कैसे अचानक अनियंत्रित हो गई इस बात का भी पता लगाया जा रहा है।

 

डामर फैक्ट्री में आग
उधर मध्यप्रदेश के सीहोर जिले में आज डामर फैक्ट्री में आग लगने की खबर सामने आ रही है। आग कैसे लगी इसका अभी तक पता नहीं चल सका है। आग इतनी भीषण थी दमकल की कई गाड़ियां अभी तक आग को नहीें बुझा सकी। आग बुझाने के लिए दमकल की कई गाड़ियां अभी भी लगी हुई है। आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है, लेकिन अभी तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका है। गौरतलब है कि घटना सीहोर जिले के खोकरी गांव की है। खोकरी गांव में ही डामर की फैक्ट्री है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो