scriptदो लोगों को कट्टा अड़ाकर लूटा | Robbed two people | Patrika News

दो लोगों को कट्टा अड़ाकर लूटा

locationगुनाPublished: Jan 08, 2019 08:50:17 pm

Submitted by:

brajesh tiwari

मंगलवार को सुबह कैंट क्षेत्र में खेजरा रोड पर जहां कट्टा अड़ाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया, वहीं कोतवाली थाना क्षेत्र के तहत चोरों ने तीन में तीसरी बड़ी चोरी की। उनका निशाना गोयल की बाड़ी में टेंट के सामान का थोक व्यापारी बना।

patrika

मंगलवार को सुबह कैंट क्षेत्र में खेजरा रोड पर जहां कट्टा अड़ाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया, वहीं कोतवाली थाना क्षेत्र के तहत चोरों ने तीन में तीसरी बड़ी चोरी की।

गुना. जिले में चोर लुटेरों के हौसले बुलंद हैं। वे लगातार पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। मंगलवार को सुबह कैंट क्षेत्र में खेजरा रोड पर जहां कट्टा अड़ाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया, वहीं कोतवाली थाना क्षेत्र के तहत चोरों ने तीन में तीसरी बड़ी चोरी की। उनका निशाना गोयल की बाड़ी में टेंट के सामान का थोक व्यापारी बना। यहां से चोर एक लाख रुपए से अधिक के माल पर हाथ साफ कर गए। सुनील शर्मा निवासी गेहूंखेड़ा गुना ने बताया कि वे अपने साथी गंगाप्रसाद शर्मा के साथ मंगलवार सुबह चांदोल गांव माता के पूजन के लिए जा रहे हैं। रास्ते में करीब 7 बजे खेजरा रोड पर रानी तलैया के पास छह लोग सामने से बाइक पर आए और उन्हें रोक लिया। एक ने उनकी कनपटी पर कट्टा अड़ाया और एक ने उनके साथी को पकड़ लिया। धमकी देते हुए उन्होंने दोनों से मोबाइल, 15 हजार रुपए नगद और बाइक क्रमांक एमपी 08 एमएन 3997 लूट ली। जिसकी शिकायत उन्होंने कैंट थाने में दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है।
आंधी रात को टेंट की दुकान में घुसे बदमाश, एक लाख की चोरी
टेंट के थोक व्यापारी हरवीरसिंह ने बताया कि उनके मकान में ही नीचे दुकान और गोदाम है। ऊपर के हिस्से में उनका निवास है। सोमवार-मंगलवार की दरम्यानी रात 1 से 5 बजे के बीच चोरों ने वारदात को अंजाम दिया है। गल्ले से करीब 80-90 हजार रुपए नगद व एक मॉनीटर चोर ले गए हैं। वारदात के बाद सुबह दुकान मालिक ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंचे कोतवाली पुलिस के अधिकारियों ने वारदात का जायजा लिया।

तीन दिन पहले हुई थीं चोरी
कोतवाली थाना क्षेत्र में 5-6 जनवरी की रात एक साथ दो स्थानों पर चोरों ने धाबा बोला था। कर्नलगंज में फर्नीचर कारोबारी के घर के ताले तोड़कर करीब 3.50 लाख रुपए की चोरी की थी और जीनघर क्षेत्र में भी एक कंगन स्टोर से करीब दो लाख रुपए कैश चोरी चला गया था। इन दोनों मामलों में पुलिस अभी तफ्तीश कर ही रही थी कि चोरों ने तीसरी जगह धावा बोल दिया। जिन्हें पकडऩा अब पुलिस के लिए चुनौती साबित होगा।

नहीं लगी भनक
व्यापारी ने बताया कि मकान चारों ओर से बंद है। चोर किसी दीवार को फांदकर अंदर घुसे होंगे और फिर गेट तोड़कर दुकान में प्रवेश किया। इसके बाद चोरी की और चले गए। वारदात को इतनी सफाई से अंजाम दिया गया कि ऊपर सो रहे व्यापारी को भनक तक नहीं लग सकी। वहीं कर्मचारी भी दुकान में ही सोते रहे।

दुकान का न तो ताला नहीं टूटा। कर्मचारी भी दुकान के अंदर सो रहे थे। मामले की जांच की जा रही है। इससे पहले की चोरी में भी पुलिस का प्रयास जारी है। इस मामले में भी जल्द ही खुलासा किया जाएगा।
अवनीत शर्मा, टीआई कोतवाली गुना।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो