संजय को जो काम सौंपा, उसको करके दिखाया: एसपी

संजय को जो काम सौंपा, उसको करके दिखाया: एसपी
-सीएसपी चतुर्वेदी और प्रशिक्षु डीएसपी सौरभ को दी विदाई

By: praveen mishra

Published: 08 Feb 2020, 11:34 AM IST

गुना। पुलिस अधीक्षक राहुल लोढ़ा ने कहा कि पुलिसिंग काम हो या कोई दूसरा काम, जो भी काम सीएसपी संजय चतुर्वेदी को सौंपा, वह उन्होंने समय-सीमा में करके दिखाया। पुलिस विभाग में ऐसे ही अधिकारी की जरूरत होती है और ऐसे ही अधिकारी सफल होते हैं।

चतुर्वेदी की कई अपराधों का खुलासा करने और अपराधियों को पकडऩे में अह्म भूमिका निभाई है। ये जहां भी रहेंगे वहां के पुलिस अधीक्षक के लिए एक अच्छे हैण्ड के रूप में साबित होंगे। लोढ़ा शुक्रवार को अजाक पुलिस थाने में आयोजित सीएसपी संजय चतुर्वेदी व डीएसपी प्रशिक्षु सौरभ रत्नाकर के विदाई समारोह में शामिल होने पहुंचे थे।

इस कार्यक्रम के प्रारंभ में पुलिस अधीक्षक राहुल लोढ़ा का अजाक डीएसपी विवेक शर्मा ने पुष्प गुच्छ भेंट कर स्वागत किया। कार्यक्रम में प्रशिक्षण प्राप्त करने के बाद यहां से स्थानांतरित हुए प्रशिक्षु डीएसपी सौरभ रत्नाकर ने अपने संबोधन में पुलिस अधीक्षक राहुल लोढ़ा को अपना आदर्श बताया और कहा कि गुना में मुझे एक आदर्श के रूप में पुलिस अधीक्षक से बहुत कुछ सीखने को मिला।

संजय को जो काम सौंपा, उसको करके दिखाया: एसपी

सीएसपी संजय चतुर्वेदी ने अपने संबोधन में कहा कि 26 साल के कार्यकाल में पुलिस अधीक्षक राहुल लोढ़ा के रूप में एक अच्छे अधिकारी ही नहीं मेरे लिए परिवार के मुखिया जैसे थे, उनसे प्रेम और जो सीखने को मिला, वह मुझे आगे अच्छा काम करने के लिए प्रेरित करता रहेगा।

उन्होंने कहा कि शहर में जो भी विपरीत स्थितियां निर्मित हुईं उसको हमने अपने बैच मेट साथी विवेक शर्मा, अवनीत शर्मा के साथ मिलकर खत्म कराई।

डीएसपी अजाक विवेक शर्मा ने अपने बचपन के साथी संजय चतुर्वेदी के साथ बीते कुछ पलों की याद भी ताजा की।इस मौके पर उनकी आंखें नम हो गईं। विवेक शर्मा ने अपनी तरफ से सीएसपी संजय चतुर्वेदी और सौरभ रत्नाकर को स्मृति चिन्ह भी भेंट किए।

कार्यक्रम का संचालन पुलिस अधीक्षक के स्टेनो टू अनिल साहू ने किया। इस मौके पर डीएसपी यातायात मुकेश दीक्षित, एसडीओपी राजेन्द्र रघुवंशी, एफएसएल अधिकारी आरसी अहिरवार, कोतवाली प्रभारी अवनीत शर्मा, कैंट थाना प्रभारी एमएम मालवीय, यातायात सूबेदार दीपक साहू, बदरवास थाना प्रभारी मनीष शर्मा, भाजपा नेता अरुण चतुर्वेदी, मनोज दुबे आदि शामिल थे। स्मरण रहे कि संजय चतुर्वेदी का गुना सीएसपी से स्थानांतरण होकर देपालपुर इंदौर एसडीओपी और सौरभ रत्नाकर का प्रशिक्षु के बाद शिवपुरी स्थानांतरण कर दिया है।

praveen mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned