scriptसाहब ! मेरे बेटे की हत्या हुई है, लाश मिलने के 12 दिन बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई | Sir My son has been murdered, no action is taken even after 12 days of | Patrika News

साहब ! मेरे बेटे की हत्या हुई है, लाश मिलने के 12 दिन बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई

locationगुनाPublished: May 18, 2022 02:14:44 am

Submitted by:

Narendra Kushwah

पीड़ित पिता ने एसपी से लगाई गुहार
बेटे के साथ मौजूद दोस्त से हो पूछताछ, खुलेगा हत्या का राज

साहब ! मेरे बेटे की हत्या हुई है, लाश मिलने के 12 दिन बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई

साहब ! मेरे बेटे की हत्या हुई है, लाश मिलने के 12 दिन बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई

गुना. साहब ! मेरे बेटे की हत्या हुई है। वह अपने एक दोस्त के साथ कपड़े खरीदने आरोन गया था। वहां से काफी दूर ग्राम जैताडोंगर में एक कुएं में उसकी लाश मिली थी। जिसे देखकर साफ लग रहा था कि उसे मारकर कुएं में फेंका गया है। क्योंकि शरीर पानी भरने से फूला नहीं था। इस मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर आगे विवेचना शुरू नहीं की। यहां तक कि बेटे के साथ मौजूद उसके दोस्त से भी पूछताछ नहीं की। जिससे थाना पुलिस की कार्यप्रणाली संदिग्ध लग रही है। इस मामले की निष्पक्ष जांच कराकर बेटे को इंसाफ दिलाया जाए। यह मार्मिक गुहार संग्राम सिंह यादव निवासी झांझोन थाना आरोन ने मंगलवार को एसपी के समक्ष लगाई।
उन्हें दिए गए आवेदन में बताया है कि मेरे पुत्र का नाम गुड्डा यादव (24) है। जो 4 मई को अपने साथी किशन यादव के साथ आरोन बाजार में कपड़ा खरीदने गया था लेकिन वापस नहीं लौटा। चिंता होने पर हर संभव स्थान पर उसे खोजा गया। इसी दौरान आरोन से काफी दूर स्थित ग्राम जैताडोंगर मेें एक कुएं में मेरे बेटे गुड्डा की लाश संदिग्ध परिस्थितियों में मिली। जैताडोंगर गांव बजरंगगढ़ थाना की सीमा से लगा हुआ है।
सख्ती से पूछताछ हो तो किशन उगलेगा राज
संग्राम सिंह का कहना है कि पुलिस यदि मेरे बेटे के साथी किशन यादव से सख्ती से पूछताछ करे तो मौत का राज खुल सकता है। संग्राम सिंह ने शंका जताते हुए कहा है कि उसके बेटे ने आत्महत्या नहीं की है। वह बिना किसी कारण आरोन से चलकर इतनी दूर क्यों जाएगा, जहां उसकी लाश मिली है। सारी परिस्थितियां हत्या की आशंका जता रही हैं। इसलिए मेरे बेटे गुड्डा की मौत का कारण और आरोपी का पता लगाने निष्पक्ष जांच कराई जाए। मेरे बेटे के साथी किशन यादव से पुलिस यदि पूछताछ करे, जिससे सत्यता का पता चल सकता है।

गुड्डा के एक भाई की भी संदिग्ध अवस्था में मिली थी लाश
संग्राम सिंह ने बताया कि उनके चार पुत्र थे। जिनमें गुड्डा सबसे छोटा था जबकि तीसरे नंबर के पुत्र की भी मौत हो चुकी है। उसकी लाश शिवपुरी जिले के बदरवास थाना अंतर्गत रेलवे ट्रेक के पास मिली थी। शरीर पर पाए गए चोट हत्या की ओर इशारा कर रहे थे। लेकिन इस मौत को भी हादसा बना दिया गया। कहा गया कि ट्रेन से गिरकर उसकी मौत हुई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो