scriptस्कूल में भी महफूज नहीं बेटियां, दो दिनों में सामने आए दो कलयुगी टीचर | sports teacher is accused of molesting girl students | Patrika News

स्कूल में भी महफूज नहीं बेटियां, दो दिनों में सामने आए दो कलयुगी टीचर

locationगुनाPublished: Dec 24, 2021 07:44:15 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

स्पोर्ट्स टीचर पर छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप…पुलिस ने शिकायत मिलने पर किया गिरफ्तार

guna_1.jpg

गुना. मध्यप्रदेश में क्या बेटियां स्कूलों में महफूज हैं ? ये सवाल इसलिए उठा है क्योंकि बीते दो दिनों में ही गुना जिले में ऐसे दो मामले सामने आए हैं जो स्कूल में पढ़ने वाली बेटियों की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़ा करने वाली हैं। हैरानी की बात तो ये है कि दोनों ही मामलों में स्कूल के टीचरों पर ही छात्राओं के साथ गलत हरकत करने के आरोप लगे हैं। हालांकि दोनों मामलों में छात्राओं की शिकायत के बाद पुलिस ने आऱोपी शिक्षकों को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन ये दोनों ही मामले शिक्षा के मंदिर की गरिमा को शर्मसार करने वाले हैं।

 

guna_2.jpg

स्पोर्ट्स टीचर पर छेड़छाड़ का आरोप
गुना के बजरंगगढ़ शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के पीटीआई टीचर केशव दुबे पर स्कूल की छात्राओं ने अभद्रता और छेड़छाड़ करने के आरोप लगाए हैं। छात्राओं ने टीचर केशव दुबे के खिलाफ बजरंग गढ़ में शिकायत दर्ज कराई है जिसके बाद पुलिस ने आरोपी टीचर केशव दुबे को स्कूल से गिरफ्तार किया। के खिलाफ स्कूल में छात्राओं से अभद्रता छेड़छाड़ के मामले में बजरंगगढ़ थाने में एफआईआर हुई दर्ज ।पुलिस ने किया स्कूल से गिरफ्तार। न्यायालय में किया पेश। बता दें कि स्कूल के प्रिंसीपल से छात्राओं ने खेल शिक्षक केशव दुबे की शिकायत की थी। छात्राओं का आरोप था कि टीचर दुबे उनके साथ छेड़छाड़ करते हैं। चुन्नी ठीक करने के बहाने उन्हें छूने की कोशिश करते हैं। शिक्षक उन्हें छुप-छुप कर गलत नजरों से देखते हैं। कक्षा 12 की छात्राओं ने यह शिकायत की थी। 30 नवंबर को स्कूल के प्रिंसीपल ने जिला शिक्षा अधिकारी को पत्र लिखकर छात्राओं की शिकायत के बारे में अवगत करा दिया था।

यह भी पढ़ें- पेट दर्द होने पर बेटी को लेकर पिता पहुंचा अस्पताल, 11वीं की छात्रा निकली प्रेग्नेंट

guna_3.jpg

दो दिन पहले बायोलॉजी टीचर पर भी लगा आरोप
बता दें कि दो दिन पहले ही गुना के ही मॉडल स्कूल के बायोलॉजी शिक्षक प्रदीप सोलंकी पर भी छात्राओ ने छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था। छात्राओं का आरोप था कि शिक्षक प्रदीप सोलंकी बार-बार गंदा पाठ पढ़ाते हैं और उन्हें अश्लील वीडियो दिखाते हैं। इतना ही नहीं छात्राओं ने अपनी शिकायत में ये भी कहा था कि टीचर उन्हें पकड़कर जबरदस्ती करने की कोशिश भी कर चुके हैं। छात्राओं की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी शिक्षक प्रदीप दुबे को भी गिरफ्तार किया था।

देखें वीडियो- बीयर बार में पार्टी मनाए आए दोस्तों को कुल्हाडी मारी

https://www.dailymotion.com/embed/video/x86jseb
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो