scriptसीमेंट फैक्ट्री पर काम कर रहे मजदूर की संदिग्ध मौत | Suspicious death of laborer working on cement factory | Patrika News

सीमेंट फैक्ट्री पर काम कर रहे मजदूर की संदिग्ध मौत

locationगुनाPublished: May 17, 2023 10:13:55 pm

Submitted by:

Narendra Kushwah

परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज

सीमेंट फैक्ट्री पर काम कर रहे मजदूर की संदिग्ध मौत

सीमेंट फैक्ट्री पर काम कर रहे मजदूर की संदिग्ध मौत

गुना . शहर के कुशमोदा स्थित एक सीमेंट फैक्ट्री पर मंगलवार को काम करते समय एक मजदूर की संदिग्ध मौत हो गई। इस मामले में परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के तलैया मोहल्ला निवासी सोनू यादव (38) मंगलवार को रोजाना की तरह सुबह फैक्ट्री पर काम करने गया था। इसी दौरान उसे चक्कर आया और गिर गया। यह देखते ही वहां मौजूद मजदूर उसे तत्काल प्राइवेट हॉस्पिटल ले गए। जहां डॉक्टर ने गंभीर हालत बताते हुए उसे जिला अस्पताल रैफर कर दिया। यहां डॉक्टर ने उसे बचाने के लिए हर संभव प्रयास किए लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। इसी बीच जानकारी लगते ही परिजन अस्पताल पहुंच गए। घटना के संबंध में उन्होंने जानकारी ली तो बताया गया कि साथी मजदूर उन्हें यहां छोड़कर चले गए। जिससे परिजनों में खासा आक्रोश दिखा। वहीं परिवार के कुछ सदस्य डॉक्टर द्वारा मृत घोषित करने के बाद भी फिर से दूसरे प्राइवेट अस्पताल में ले जाने की बात कहते रहे। हालांकि बाद में पुलिस और डॉक्टर की बात मानकर जिला अस्पताल में ही शव का पोस्टमार्टम कराया गया। वहीं पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर मर्ग कायम कर मामला जांच में ले लिया है।
————-
-कमरे की दीवार पर लिखा- मैं जा रहा हूं, ढूंढ़ने की कोशिश न करें

 गुना. जिले की राघौगढ़ विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत जेपी यूनिवर्सिटी से एक छात्र के लापता होने का मामला सामने आया है। छात्र हॉस्टल के कमरे की दीवार पर लिखकर गया है कि मैं जा रहा हूं, मुझे ढूंढ़ने की कोशिश न करें।
छात्र के गायब होने की घटना रविवार की है। इस दिन हॉस्टल में आउटिंग का दिन होता है। इसलिए सभी विद्यार्थियों को बाहर जाने की परमिशन रहती है। जब यह छात्र वापस नहीं लौटा, तब जाकर मामले का खुलासा हुआ और वार्डन की शिकायत पर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई गई।
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार राघौगढ़ के जेपी कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर पंकज दुमका ने पुलिस को बताया है कि वह हॉस्टल के वार्डन भी हैं। उत्तरप्रदेश के औरैया जिले का रहने वाला 19 वर्शीय प्रखर पुत्र मुकेश कुमार गुप्ता यूनिवर्सिटी का छात्र है। वह यहां हॉस्टल में रहता है। रविवार को विद्यार्थियों के लिए आउटिंग का दिन रहता है। जिसके तहत सुबह 10 से शाम 7 बजे तक के लिए कैंपस से वे बाहर जा सकते हैं। लेकिन 7 बजे तक विद्यार्थियों को वापस लौटना होता है। रात 8 बजे उनके पास एक छात्र का फोन आया। उसने बताया कि प्रखर गुप्ता दोपहर 3.30 बजे के करीब कैंपस से बाहर गया था, लेकिन वह वापस नहीं आया है। इसलिए वह जल्दी से यूनिवर्सिटी के गेट पर पहुंचे। वहां उन्हें सुबोध सर और अन्य विद्यार्थी मिले। कुछ छात्रों ने बताया कि प्रखर हॉस्टल के अपने कमरे में लिखकर गया है कि वह छोड़कर जा रहा है। उसे ढूंढ़ने की कोशिश न करें। इसके बाद सभी राघौगढ़ थाने पहुंचे और छात्र की गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस ने फिलहाल मामला दर्ज कर छात्र की तलाश शुरू कर दी है।
 
 
 
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8l0s37
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8l0s33
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो