टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट: विजेता और उप विजेता टीम को किया पुरस्कृत

- अंतिम ओवर तक संघर्ष, आगरा ने इंदौर को 13 रनों से हराया
- मैन ऑफ द मैच बने इंदौर टीम के बेट्समैन राकेश

गुना. शहर के संजय स्टेडियम में खेली जा रही टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट का रविवार को फाइनल मैच खेला गया। इसमें इंदौर ने आगरा को 13 रनों से हराकर खिताब अपने नाम किया। राकेश ठाकुर और अंकुर की जोड़ी द्वारा बनाए 137 रनों की बदौलत 20 ओवर में टीम ने 199 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया।

आगरा टीम के विकास ने 4 विकेट झटके, इसके बाद भी इंदौर टीम के रनों की बौछार को कम नहीं कर पाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी आगरा चहर की टीम 20 ओवर में 187 रन ही बना पाई। इसमें दीपक ने 55 और जैनी ने 51 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली। इसके बाद भी टीम को 13 रनों से हार का सामना करना पड़ा। मैन ऑफ द मैच राकेश ठाकुर, बेस्ट बॉलर टूर्नामेंट विकास, श्रेष्ठ बल्लेबाज बंटू शर्मा रहे।

टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट: विजेता और उप विजेता टीम को किया पुरस्कृत

विकेट गिरते ही दौड़ पड़े लोग : लक्ष्य का पीछा करने संघर्ष कर रही आगरा टीम की आखिरी जोड़ी भी ज्यादा समय नहीं टिक सकी। विकेट गिरते ही दर्शक दौड़ते हुए मैदान में पहुंच गए और गैंदबाज को उठा लिया। टीम के सदस्यों ने भी जीत का जश्न मनाया। फाइनल मैच देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचे थे।

51 हजार का प्रथम पुरस्कार
टूर्नामेंट का प्रथम पुरस्कार इंदौर की टीम को दिया गया। टीम का इनाम में 51 हजार रुपए नकद दिए। दूसरा पुरस्कार ३१ हजार रुपए का आगरा चहर टीम को दिया। ये पुरस्कार राजेंद्र गुरुजी और मलखान सिंह यादव द्वारा दिए गए। अतिथि के रूप में राजेश जैन, हाकीम सिंह और अमित सौगानी रहे।

Show More
Mohar Singh Lodhi
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned