शराब पीने से मना किया तो लोक सेवा केन्द्र में लगा दी आग

शराब पीने से मना किया तो लोक सेवा केन्द्र में लगा दी आग

chandan singh rajput | Updated: 18 Aug 2018, 12:07:30 PM (IST) Guna, Madhya Pradesh, India

तहसील परिसर में संचालित लोक सेवा केन्द्र में असामाजिक तत्वों ने आग लगा दी। संचालक के अनुसार शराब पीने से मना करने के बाद घटना को अंजाम दियाग या है। घटना में कार्यालय का एक कंप्यूटर व आवेदन जल गए।

गुना. तहसील परिसर में संचालित लोक सेवा केन्द्र में असामाजिक तत्वों ने आग लगा दी। संचालक के अनुसार शराब पीने से मना करने के बाद घटना को अंजाम दियाग या है। घटना में कार्यालय का एक कंप्यूटर व आवेदन जल गए। घटना के संबंध में कोतवाली में शिकायत कर दी गई है।


तहसील परिसर में लोक सेवा केन्द्र की नई बिल्डिंग के पास गुरूवार रात करीब 8.30 बजे कुछ लोग बैठकर शराब पी रहे थे। तभी वहां लोक सेवा केन्द्र संचालक शिवकांत श्रीवास्तव पहुंच गए। उन्होंने शराब पीने से मना किया तो वे लोग भड़क गए और गाली-गलौंच करने लगे। उन्होंने तुरंत ही पुलिस को इसकी सूचना दी। जिसके बाद दो जवान मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक शराबी वहां से जा चुके थे। इसके बाद संचालक भी वापस लौट गए। उनमें एक का नाम संचालक ने विक्की राजपूत बताया है।

देर रात खिड़की में से लगाई आग
संचालक ने बताया कि रात में करीब 12 बजे कुछ लोगों ने खिड़की में से अंदर पैट्रोल डालकर आग लगा दी। जिससे एक कंप्यूटर जल गया और जाति प्रमाणपत्र के कुछ आवेदन भी जल गए। गनीमत रही कि चौकीदार पहलवान चंदेल अंदर सोया हुआ था, उसकी नींद खुली तो उसने आग बुझाई। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मुआयना भी किया।


शराबियों के जमघट पर नहीं कार्रवाई
शराबियों का जमघट शहर में कई जगह लगता है, लेकिन इन पर कार्रवाई नहीं की जा रही है। शराबियों के कारण आने जाने वालों को दिक्कत आती है। मंडी परिसर, संजय स्टेडियम, दशहरा मैदान, रेलवे ग्राउंड, बस स्टेंड के पास जज्जी में, बीजी रोड बायपास सहित कई जगह शराबियों की महफिल जमी रहती है।

गोल्ड मेडलिस्ट बहनों का साहू समाज ने किया स्वागत
कुंभराज. राघौगढ़ की गोल्ड मेडलिस्ट बहनों के नगर आगमन पर साहू समाज ने जोरदार स्वागत किया। इस दौरान नगर में जुलूस निकालकर उनका सम्मान भी किया गया। शुक्रवार को उनके नगर में प्रवेश करते ही साहू समाज ने शिव टेकरी मंदिर पर एकत्रित होकर आतिशबाजी एवं ढोल-नगाड़ों के साथ फूलों की माला पहनाकर उनका स्वागत किया।

इसके बाद कस्बे में जुलूस निकाला गया। रैली में दोनों बहनें गोल्ड मेडल पहने हुए आगे-आगे चल रही थीं और उनके प पीछे समाजजन थे। साहू समाज एवं नवयुग मंडल कुंभराज द्वारा समाज की धर्मशाला उनका सम्मान किया। इस दौरान समाज के प्रदेश उपाध्यक्ष मोहन प्रसाद साहू, जिलाध्यक्ष गुना विजय कुमार साहू, जिला अध्यक्ष राजगढ़ राम नारायण साहू, जिलाध्यक्ष अशोकनगर बैजनाथ साहू सहित समाज के पदाधिकारी एवं वरिष्ठजन उपस्थित रहे।

थाईलैंड में जीता था गोल्ड मेडल
हर्षिका साहू और दर्शिका साहू ने थाईलेंड में आयोजित बेडमिंटन प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीतकर अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर जिले का नाम रोशन किया था। इस उपलब्धि के बाद से ही साहू बहनों के सम्मान का सिलसिला जारी है।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned