scriptप्राइवेट अस्पताल में शराब के नशे में पहुंचे युवकों ने की जमकर तोडफ़ोड़ | The youths who arrived in a private hospital under the influence of al | Patrika News

प्राइवेट अस्पताल में शराब के नशे में पहुंचे युवकों ने की जमकर तोडफ़ोड़

locationगुनाPublished: Oct 17, 2021 12:41:44 pm

Submitted by:

Narendra Kushwah

सिटी कोतवाली पुलिस ने पांच लोगों पर दर्ज की एफआईआर

प्राइवेट अस्पताल में शराब के नशे में पहुंचे युवकों ने की जमकर तोडफ़ोड़

प्राइवेट अस्पताल में शराब के नशे में पहुंचे युवकों ने की जमकर तोडफ़ोड़

गुना। दलवी कॉलोनी स्थित शहर के एक निजी अस्पताल में कुछ लोगों ने जमकर तोडफ़ोड़ की है। इस दौरान युवकों के समूह ने अस्पताल के गेट, ऑपेरशन थिएटर सहित गलियारों में लगे गेट तोड़ डाले। पूरी घटना अस्पताल में लगे सीसीटीव्ही में कैद हो गई। बताया जाता है कि यह लोग पहले एक मरीज का इलाज कराने आए थे। अस्पताल प्रबंधन ने कहा कि मरीज को कहीं और दिखा लें। इसके बाद आधा दर्जन से अधिक लोग डंडों और हथियारों के साथ अस्पताल पहुंचे और जमकर तोडफ़ोड़ की। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची, लेकिन तब तक आरोपीगण भाग चुके थे। इस मामले में कोतवाली पुलिस ने पांच नामजद लोगों पर मामला दर्ज किया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नानाखेड़ी के रहने वाले मधुसूदन सिंह राजपूत ने बताया कि वह निजी अस्पताल में मैनेजर के पद पर पदस्थ हैं। गत शाम को एक मरीज का इलाज कराने 2 लोग आए थे। वह लोग शराब पिए हुए थे। वह अस्पताल में चिल्लाचोट करने लगे और स्टाफ से भी अभद्र व्यवहार कर रहे थे। उन लोगों ने कहा कि उनके मरीज का अच्छा इलाज करो, नहीं तो तुम लोगों को गोली से मार देंगें।अस्पताल में मौजूद स्टाफ ने बोला कि मरीज को कहीं और ले जाओ। इसके बाद वे लोग मरीज को लेकर चले गए।
मैनेजर के अनुसारा शाम करीब 5 बजे अस्पताल में 8 लोग हथियार लेकर घुस आए। उनके हाथों में लाठी, डंडे, लुहांगी आदि थे। उन सभी लोगों ने अस्पताल में आते ही तोडफ़ोड़ शुरू कर दी। उन सभी ने एक राय होकर अस्पताल के अंदर मायनर ओटी, मेडीकल स्टोर एवं अस्पताल के बाहर का काँच के गेट में तोडफोड कर दी। दर के कारण वहां मौजूद मरीज और उनके अटेंडर छुपने की जगह तलाशने लगे। तोडफ़ोड़ में लगभग एक लाख रुपए का नुकसान हो गया। अस्पताल के कर्मचारियों ने तोडफोड का विरोध किया तो वह लोग गालियां देने लगे।
तोडफ़ोड़ की यह पूरी घटना अस्पताल में लगे सीसीटीव्ही में कैद हो गई। वीडियो में कुछ लोग हाथ मे डंडे लेकर आते हुए दिख रहे हैं। इन लोगों ने अस्पताल के गेट और अंदर तोडफ़ोड़ करते दिखाई दे रहे हैं। मैनेजर की शिकायत पर कोतवाली में पांच नामजद लोगों पर मामला दर्ज किया गया है। इनमें अजय पटवा निवासी पठार मोहल्ला, प्रदीप नट निवासी हरिपुर रोड बूढे बालाजी, दीपक नट हरिपुर रोड बूढे वालाजी, प्रमोद कुशवाह ईदगाह वाडी शामिल हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो