scriptलॉकडाउन में लाखों की डकैती, डेढ़ साल की बच्ची के सिर पर कट्टा अड़ाकर लूट ले गए 40 तोला सोना | Thief took 400 gram gold along with 2 lakh Rupees Cash | Patrika News

लॉकडाउन में लाखों की डकैती, डेढ़ साल की बच्ची के सिर पर कट्टा अड़ाकर लूट ले गए 40 तोला सोना

locationगुनाPublished: May 09, 2021 07:56:44 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

40 तोला सोना (GOLD) सहित दो लाख नगद (2 LAKH CASH) ले गए बदमाश, विरोध करने पर घर के चार लोगों को बेरहमी से पीटा..

guna_robbery_1.jpg

,,

गुना. मध्यप्रदेश के सभी जिलों में एक तरफ जहां कोरोना (CORONA) के बढ़ते कहर के कारण लॉकडाउन (LOCKDOWN) लगा हुआ है और चप्पे चप्पे पर पुलिस की तैनाती है ऐसें में गुना (GUNA) में डकैती (Robbery) की एक बड़ी वारदात हुई है। घटना गुना जिले के आरोन थानांतर्गत ग्राम रुसल्ला की है जहां बीती रात हथियार बंद बदमाशों ने लाखों की डकैती को अंजाम दिया। हथियारबंद बदमाश रात के अंधेरे में घर में घुसे और एक छोटी बच्ची के सिर पर कट्टा लगाकर 40 तोला सोना (40 TOLA GOLD), दो लाख नगद (2 LAKH CASH) रुपए लूटकर ले गए। यही नहीं विरोध करने पर चार लोगों के साथ डकैतों ने बेरहमी से मारपीट भी की।

ये भी पढ़ें- कोरोना ने पति को छीना तो पत्नी ने भी अस्पताल की 5वीं मंजिल से कूदकर दे दी जान

guna_robbery_2.jpg

लॉकडाउन में लाखों की डकैती
रुसल्ला गांव में रहने वाले शिवराज सिंह रघुवंशी ने बताया कि घटना शनि-रविवार की रात 1.30 से 2 बजे के बीच हुई। सात से आठ संख्या में हथियारबंद बदमाश थे। जो अपने हाथ में कट्टा, कुल्हाड़ी, टामी लिए हुए थे। बदमाशों ने घर में घुसते ही मारपीट शुरू कर दी। मेरी डेढ़ साल की बच्ची वेदिका के सिर पर एक बदमाश ने कट्टा लगाया और बोले कि सब कुछ दे दो नहीं तो सभी को गोली मार देंगे। यह सुनते ही सभी डर गए और बदमाशों को चाबी दे दी। बदमाश घर की तीन अलमारियों में से करीब 40 तोला सोना और लगभग 2 लाख नगद लूटकर ले गए हैं।

ये भी पढ़ें- सनसनीखेज : सूखे कुएं में मिली महिला और बोरी में बंद बच्चे की लाश

डकैतों ने परिवार के लोगों को बेरहमी से पीटा
शिवराज सिंह रघुवंशी के अनुसार इस घटना में उसके व उसकी पत्नी के सिर में 17 टांके आए हैं। वहीं पिताजी देवीसिंह रघुवंशी व मम्मी चिंतामणि भी घायल हैं। बदमाशों को यह पूरी घटना अंजाम देने में करीब आधा घंटा लगा। जब तक कि गांव वाले जागे और एकत्रित हुए तब तक बदमाश मौके से भाग चुके थे। वहीं ग्रामीणों की मदद से घायलों को आरोन अस्पताल ले जाया गया। जहां से उन्होंने पुलिस को घटना की सूचना दी। लॉकडाउन के बीच हुई लाखों की डकैती की खबर पाते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश शुरु की। स्थानीय ग्रामीणों से मिली जानकारी के मुताबिक बदमाश घटना को अंजाम देने के बाद ग्राम देहरीखुर्द की सिंध नदी में दो बाइक छोड़ गए हैं। जिसकी जानकारी गांव वालों ने पुलिस को दे दी है। अब पुलिस बाइकों के जरिए आरोपियों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।

देखें वीडियो- केबिन में बैठे रहे डॉक्टर साहब और बाहर मरीज ने तड़पते हुए तोड़ा दम

https://www.dailymotion.com/embed/video/x815npy
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो