scriptछेड़छाड़ से तंग आकर 10वीं की छात्रा ने खाई चूहामार दवा, जिला अस्पताल में किया भर्ती | Tired of tampering with the school teacher | Patrika News

छेड़छाड़ से तंग आकर 10वीं की छात्रा ने खाई चूहामार दवा, जिला अस्पताल में किया भर्ती

locationगुनाPublished: Aug 23, 2018 10:20:46 am

रशीद कॉलोनी की घटना, पीड़िता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया…

police

MP में छेड़छाड़

गुना. शहर की रशीद कॉलोनी की एक छात्रा ने छेड़छाड़ से तंग आकर बुधवार को सुबह चूहामार दवा खाकर जान देने की कोशिश की। इस पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जहरीली दवा पीने की सूचना के बाद जिला अस्पताल में बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए और काफी देर हंगामा हुआ।
पुलिस को अस्पताल में वज्र वाहन के साथ पुलिस तैनात करनी पड़ी। इसके बाद एसपी निमिष अग्रवाल ने खुद अस्पताल जाकर छात्रा के परिजनों से चर्चा की।

उधर, रशीद कॉलोनी में भारी पुलिस बल तैनात किया, इससे कॉलोनी पुलिस छावनी में बदल गई है। इसके पहले मंगलवार को दोपहर करीब दो बजे विवाद हुआ था। इसके बाद यहां तनावपूर्ण स्थिति निर्मित हो गई थी। यह गनीमत रही कि पुलिस समय पर पहुंच गई इससे विवाद ज्यादा तूल नहीं पकड़ पाया।
बुधवार को एडीएम एके चांदिल और एएसपी टीएस बघेल, कैंट टीआई उमेश मिश्रा आदि फोर्स के साथ कॉलोनी में जायजा लेते रहे। उधर, रशीद कॉलोनी में जहां पुलिस तैनात है, यहां स्कूल प्रबंधन ने एक कक्ष भी पुलिस के लिए नहीं खोला।
MUST READ : असुरक्षित MP: रेप से तंग आकर युवती ने छोड़ा प्रदेश, तो आरोपी ने वायरल कर दिए अश्लील वीडियो

दो स्कूल भी छोड़ दिए
पीडि़ता के भाई का आरोप है कि युवक उसकी बहन को तंग करते थे। इस कारण से दो स्कूल छोड़ दिए। अब तीसरे स्कूल में एडमिशन लिया। फिर भी तंग कर रहे हैं। शनिवार को पीडि़ता की शिकायत पर कैंट पुलिस ने छेड़छाड़ का भी प्रकरण दर्ज किया था, लेकिन इसके बाद से कोई सख्ती नहीं की गई। थाने में दिए आवेदन में उल्लेख किया कि इस तरह की घटना लंबे समय से की जाती रही, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।
उधर, जिला अस्पताल में कई लोग जानकारी लेने पहुंचे। गुना विधायक पन्नालाल शाक्य ने भी अस्पताल पहुंचकर छात्रा का हालचाल जाना।

भाजपा नेता पर केस दर्ज
मंगलवार को रशीद कॉलोनी में दो पक्षों में विवाद हो गया था। कैंट पुलिस ने एक पक्ष की शिकायत पर बीजेपी नेता धर्मपाल जाट पर बलबा समेत कई धाराओं में केस दर्ज किया है।
इसके अलावा नीतेश और नवदीप को भी आरोपी बनाया है। उधर, दूसरे पक्ष की शिकायत पर आदिल खान, शहबाज खान, करीम खान समेत ६ लोगों पर केस दर्ज किया है। उनके खिलाफ घर में घुसकर मारपीट करने समेत जान से मार देने की धमकी आदि की धाराओं में केस दर्ज किया गया है। हालांकि गिरफ्तार कोई नहीं हुआ।
तीन साल पुराने केस में राजीनामा के प्रयास
इस मामले में भाजपा नेता धर्मपाल जाट ने बताया, जो भी विवादित घटना होती है। मेरे न रहने पर भी मुझे निशाना बनाया जाता है। तीन वर्ष पूर्व भी एक घटना क्रिकेट को लेकर हुई, जिसमें कई लोगों को गंभीर चोटें आईं और 307 की धारा में मुकदमा कायम हुआ।
उस समय में सिंहस्थ उज्जैन था। कल जो घटना हुई उस समय भी मैं घर से बाहर नहीं आया, जबकि विवाद मेरे परिवार के लोगों से हुआ था, लेकिन न जोने क्यों लोग मुझे ही निशाना बनाना चाहते हैं, क्योंकि वो पुराने 307 के विवाद से राजीनामा के प्रयास में हैं। इसलिए साजिश रची जा रही हैं।
छात्रा ने जहरीला पदार्थ खाया है। वह ठीक है। तहसीलदार ने बयान लिए हैं। जहर खाने के कारण की जांच कर रहे हैं।
– टीएस बघेल, एएसपी गुना

ट्रेंडिंग वीडियो